January 29, 2022

Kapil Sharma के भाई-बहन का प्रोफेशन रियल लाइफ में है बिलकुल अलग – जानें कौन किस फिल्ड में है महारथी

Kapil SHarma

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं भारत के जाने-माने कॉमेडियन एवं कलाकार Kapil Sharma आए दिन सुर्खियों में रहते हैं, बता दें कि उनका शो इस वक्त काफी लोकप्रिय हो गया है ऐसे में कुछ लोग इस विषय पर नकारात्मक विचार व्यक्त करते हैं तो वहीं कुछ लोग सकारात्मक विचार रखते नजर आते हैं। आज हम आपके आगे कपिल शर्मा के परिवार के सदस्यों के बारे में चर्चा करने वाले हैं जिनकी कभी कोई बात नहीं करता।

बता दें कि कपिल शर्मा का एक भाई और एक बहन है। ऐसे में उनके भाई का नाम अशोक शर्मा है और बहन का नाम पूजा देवगन है। शुरू से ही कपिल शर्मा को स्टेज शो करना पसंद था, इतना ही नहीं वह पर्दे का काम काफी अच्छे से जानते थे, जिसके चलते वह शुरू से ही अपनी कॉमेडी और एक्टिंग को आगे लेकर जाना चाहते थे। आज के समय में वह अपनी एक्टिंग के दम पर कई लोगों के दिल में राज करते हैं लेकिन क्या आपको पता है उनके भाई क्या करते हैं?

आपको बता दें कि उनके भाई पुलिस में हेड कांस्टेबल की नौकरी कर रहे हैं। कपिल और अशोक के पिताजी की भी पुलिस में नौकरी हुआ करती थी लेकिन अब कपिल शर्मा के पिताजी इस दुनिया में नहीं है। वहीँ बात करें पूजा की तो पूजा की जब शादी हुई तो वह पूजा देवगन बन गईं। वह घर पर ही रहती है और एक होम मेकर हैं। कपिल अपनी पत्नी के साथ मुंबई में रहते हैं जहां पर उनके दो छोटे बच्चे हैं साथ ही साथ उनकी माताजी भी उनके साथ रहते हैं।

कपिल शर्मा, अपनी माँ और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ, अंधेरी पश्चिम में डीएलएच एन्क्लेव में रहते हैं, इस जगह को मुंबई के पश्चिमी उपनगरों में प्रीमियम इलाकों में से एक के रूप में गिना जाता है। इस फ्लैट की कीमत उन्हें करीब 15 करोड़ रुपये पड़ी थी।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल