MS Dhoni की सबसे पहले वाली गर्लफ्रेंड का चेहरा आया सामने – शकल देख होश खो बैठेंगे आप

m s dhoni

डेस्क : निर्देशक नीरज पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर उनकी जीवन की कहानी को दर्शाती , एमएस धोनी थे अनटोल्ड स्टोरी नामक एक फिल्म का निर्देशन किया। फिल्म में धोनी की निजी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं का जिक्र किया गया था। माहि के सभी फैंस और बाकि लोगों को ये मूवी काफी पसंद आई थी। बता दें की इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाया गया था।

उन पहलुओं में से एक थी धोनी की प्रेमी प्रियंका झा। फिल्म देखने के बाद, उसे पता चलता है कि धोनी के विदेश दौरे के दौरान प्रियंका की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई। फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने निभाया था। फिल्म देखने के बाद लोगों को दिशा की खूबसूरती और सादगी से प्यार हो गया, लेकिन धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा को देखने की ललक भी लोगों के मन में जाग उठी। जब से प्रियंका की पहली फोटो जारी हुई है, आज हम उन्हें उनकी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा से मिलवाने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि एमएस धोनी के जीवन पर बनी एक फिल्म ने उनके 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में कियारा आडवाणी ने धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभाया था। धोनी को डेट कर चुकीं लक्ष्मी राय भी धोनी के जीवन पर एक फिल्म का निर्देशन करेंगी। यह वास्तविक जीवन में उनके और धोनी के बीच रोमांस के बारे में बताता है।

ये भी पढ़ें   राखी सावंत लड़ने जा रही हैं चुनाव - ड्रामा क्वीन पर हेमा मालिनी ने दागे सवाल - ड्रामा क्वीन ने दिया ये जवाब