“द कपिल शर्मा शो” पर आने वाले हैं तेजप्रताप यादव, कहा- फ्लाइट के टिकट का है इंतजार

Kapil Sharma Tej Pratap Yadav

डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दें कि इस बार वह भगवान की भक्ति और राजनीति से हटके बात कर रहे हैं। तेज प्रताप यादव का कहना है कि उनको मशहूर टीवी कार्यक्रम “द कपिल शर्मा शॉ” पर बुलाया गया है। इस खबर के बाद से तेज प्रताप यादव को लेकर चर्चा बढ़ गई है, फिलहाल शो में जाने के लिए उनको फ्लाइट का टिकट नहीं मिला है। तेज प्रताप यादव का कहना है कि यदि शो के मेकर्स उनका टिकट करवा देते हैं तो वह शो का हिंसा जरूर बनेंगे।

तेज प्रताप यादव का कहना है कि उनको शो का निमंत्रण दिया गया है। यह जानकारी खुद राजद कार्यालय में मौजूद मीडियाकर्मियों ने दी है। अब तेज प्रताप यादव इस इंतजार में बैठे हैं कि शो से कोई उनको टिकट देगा, तब वह शो पर जाएंगे। उन्होंने खुद कहा है कि यदि “वे लोग फ्लाइट का टिकट भेजेंगे तो हम जाएंगे”फिलहाल, द कपिल शर्मा शो की तरफ से इस प्रकार की कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। जिस प्रकार से तेज प्रताप यादव अपने निमंत्रण की घोषणा कर रहे हैं, उसको सुनकर ऐसा लग रहा है कि जल्द ही तेज प्रताप यादव भारत के बेहतरीन कॉमेडियन कपिल शर्मा से मिलने वाले हैं। तेज प्रताप यादव हूबहू अपने पिताजी लालू प्रसाद यादव के नक्शे कदम पर चलते दिख रहे हैं। एक समय पर लालू प्रसाद यादव सभी टीवी शो में जाते थे। जब कभी भी लालू प्रसाद यादव किसी भी कार्यक्रम में सम्मिलित होते थे तो लोगों की भीड़ उनको देखने के लिए आ जाती थी।

इंटरनेट पर आज भी लालू यादव और शाहरुख खान के कई वीडियो मौजूद हैं। तेज प्रताप यादव का कहना है कि हम दूसरा लालू है। अक्सर यह देखा गया है की तेजप्रताप यादव कई रैली और जनसभाओं में अपने पिताजी की तरह भाषण देते नजर आते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page