शरीर के छिपाने वाले हिस्से पर फूल लगाकर मार दी टेप – स्टाइल के चक्कर में Urfi Javed ने किया अपना बुरा हाल

urfi javed

उर्फी जावेद सोशल मीडिया स्टार हैं और अपने अतरंगी आउटफिट्स के जरिए वह काफी सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी ने अब तक कई अलग-अलग चीजों से अपने आउटफिट बनाए हैं। जैसे कि रेजर, बोरी, फोटोज, बिजली की तार, कैंडी, सेफ्टी पिन, सिल्वर वर्क के बाद अब टेप से अपना टॉप बना दिया है।

दरअसल, आगे से उर्फी ने बॉडी पार्ट पर फूल चिपकाए हैं और उसके बाद अपने-आगे पीछे टेप को चिपकाया है, जिससे वह टॉप जैसा बन गया है। उर्फी ने इसके साथ डेनिम जीन्स पहनी है। आप वीडियो में देखेंगे कि टॉप को फ्लॉन्ट करते-करते उर्फी का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिरते-गिरते बच जाती हैं। हालांकि, वह इसे नजरअंदाज कर अपनी ही मस्ती में बिजी होती हैं।फैंस उर्फी के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि हमेशा आप अपनी क्रिएटिविटी से चौंका देती हो। तो वहीं कोई ये कह रहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है, आप जिसका आउटफिट नहीं बना सकतीं।

इससे पहले गणेश चतुर्थी पर उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह गणेश भगवान का भजन गाती दिख रही हैं। उन्होंने इस दौरान सूट भी पहना होता है। उर्फी के इस वीडियो को काफी पसंद भी किया गया था। इसके साथ ही उर्फी का ये अंदाज देखकर फैंस हैरान भी हुए थे।बता दें कि राखी ने हाल ही में मीडिया से उर्फी को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि अरे उर्फी तो मेरी चेली है। मीडिया के सामने उसे कौन लाया? मैं ही तो लेकर आई, उससे पहले कौन जानता था उसे?

ये भी पढ़ें   बस अब बहुत हुआ! Neha Kakkad ने उठाया फाल्गुनी पाठक के खिलाफ बड़ा कदम