January 21, 2022

ब्रेअकप पर Sushmita Sen ने तोड़ी चुप्पी, लिखा शांति खूबसूरत है – जानें मिस यूनिवर्स के दिल की बात

sushmita sen breakup

डेस्क : बीते दिन सुष्मिता सेन ने अनाउंस किया की वह अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो गई है। अब वह रोहमन शॉल के साथ नहीं रहेंगी। जैसे ही यह खबर इंटरनेट पर आई तो तहलका मच गया। बता दें की सुष्मिता सेन को चाहने वाले यह खबर सुनके काफी नाराज हो गए। ब्रेकअप की खबर की गंभीरता को समझते हुए सुष्मिता सेन ने सिचुएशन को स्मभाला और कहा की वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी दोस्ती कायम रखेंगी।

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन के बीच लंबे समय से खटपट चल रही थी। ऐसे में रोहमन ने फैसला किया कि वह सुष्मिता सेन के घर पर नहीं रहेंगे। दरअसल देर रात को ही उन्होंने सुष्मिता का छोड़ दिया था और अपने दोस्त के घर चले गए थे।

हाल ही में सुष्मिता सेन का जो नई पोस्ट आई है उसमें साफ देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन एक साइड लुक दे रही हैं। उनके बाल भी खुले हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही साथ उन्होंने अपनी नज़रों को नीचे की ओर कर रखा है। इस तस्वीर को देखकर साफ़ नजर आ रहा है की वह थोड़ी खफा है। सुष्मिता सेन ने लिखा कि शांति बहुत खूबसूरत होती है। आप लोगों को मैं बहुत प्यार करती हूं। इसके बाद उन्होंने अंग्रेजी भाषा का प्रयोग करते हुए लिखा Beyond your truly dugga dugga night night

सुष्मिता सेन की इस पोस्ट पर उनकी भाभी ने दिल की इमोजी पोस्ट की है। वहीं दूसरी तरफ रोहमन ने भी अपने कुछ पुराने पोस्ट शेयर किए हैं जिससे साफ पता चल रहा है कि अब वह सुष्मिता के साथ दोस्ती का प्यारा रिश्ता बनाए हुए हैं। यदि आपको नहीं पता तो बता दें की दोनों का यह रिश्ता सोशल मीडिया के जरिए शुरू हुआ था। सुष्मिता के फैंस चाहते थे कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाए लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। लोग चाहते थे कि दोनों का रिश्ता शादी के पड़ाव तक पहुंचे और आने वाली जिंदगी दोनों एक दुसरे के साथ बिताए।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल