Patna की ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के पास खास चाय पीने पहुंचे सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, तस्वीरें हो रहीं वायरल..

graduate chaiwali

डेस्क : हाल ही के दिनों में चर्चा में आई प्रियंका गुप्ता नाम की एक लड़की जो राजधानी पटना में “ग्रेजुएट चायवाली” के बैनर तले चाय बेचती है। हालांकि, चाय तो हर कोई बेचता है। लेकिन इनका बेचने का अंदाज कुछ और है। विगत कुछ महीनों तक सोशल मीडिया में सुर्खियों में रही.. इसी बीच साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले विजय देवरकोंडा अचानक प्रियंका गुप्ता के स्टॉल चाय पीने पहुंच गए। फिर आगे जो हुआ..

दरअसल, इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को लेकर विजय देवरकोंडा चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म लाइगर का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेता एक चाय वाले का रोल कर रहे हैं। ऐसे में विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ग्रेजुएट चाय वाली से मिले।

इसी भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमे फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा प्रियंका गुप्ता यानी ग्रेजुएट चाय वाली के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम हैंडल ने विजय देवरकोंडा की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह पटना की चाय वाली की दुकान पर पहुंचे। यहां पहुंचकर विजय देवरकोंडा ने न सिर्फ उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाई बल्कि उनकी चाय का आनंद भी लिया।

ये भी पढ़ें   नीना गुप्ता और Ex-विवियन रिचर्ड्स की जवानी की बातें हो रही हैं वायरल- जानें