सुनील शेट्टी की पहली हीरोइन जिसकी एक तिरछी नजर पर दिल दे बैठे थे एक्टर- कम उम्र में छोड़ गई स्वाद

sunil shetty

डेस्क : सुनील शेट्टी फिल्म उद्योग में एक घरेलू नाम है। वह एक फिल्म अभिनेता और निर्माता हैं। अपने लगभग 30 साल के करियर के दौरान, उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है। वह मुख्य रूप से एक्शन और कॉमेडी फिल्मों में दिखाई दिए। उन्होंने अपनी फिल्म दढ़कन के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। वह प्रोडक्शन हाउस पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मालिक भी हैं। उन्होंने पॉपकॉर्न मोशन पिक्चर्स के बैनर तले कई फिल्में बनाई हैं जैसे खेल – नो ऑर्डिनरी गेम, रक्त और भागम भाग।

सुनील ने 31 साल की उम्र में 1992 में अपनी फिल्म बलवान से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक एक्शन हीरो की भूमिका निभाई थी। सुनील शेट्टी के अलावा, फिल्म में दिव्या बलती, टीनू आनंद और डैनी डेन्जोंगपा ने भी अभिनय किया। इस फिल्म में दिव्या भारती ने दीपा की भूमिका निभाई थी और उन्होंने सुनील शेट्टी की लेडी लव की भूमिका निभाई थी। लोग फिल्म में दिव्या की क्यूटनेस के कायल भी थे, सुनील शेट्टी को कौन सा एक्शन अवतार इतना पसंद आया। दिव्या अपने समय की सबसे आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक थीं।

सुनील शेट्टी की पहली हीरोइन जिसकी एक तिरछी नजर पर दिल दे बैठे थे एक्टर- कम उम्र में छोड़ गई स्वाद 1
सुनील शेट्टी की पहली हीरोइन जिसकी एक तिरछी नजर पर दिल दे बैठे थे एक्टर- कम उम्र में छोड़ गई स्वाद 3

उनकी एक मुस्कान पर फैंस का दिमाग खराब हो रहा था। एक्ट्रेस इस दुनिया से बाहर हो चुकी हैं, लेकिन फैंस आज भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को पसंद करते हैं. बेहद खूबसूरत और प्रफुल्लित करने वाली अभिनेत्री ने इस दौरान कई बड़े सितारों के साथ काम किया और सफल फिल्में कीं। 1992 में, दिव्या भारती ने अपनी विश्वात्मा से अपनी शुरुआत की और उसके बाद उन्होंने दिल का क्या कसूर, शोला और शबनम, दीवाना, बलवान और दिल आशना है जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने बहुत कम समय बॉलीवुड में काम किया। 1993 में मुंबई में अपने घर की बालकनी से गिरकर उनकी मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें   अपने गुरू के साथ ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय ने शेयर की तस्वीरें, लोग कर रहे तारीफ़