Bigg Boss OTT: बेटी से मिलने पहुंचीं सुनंदा शेट्टी,-मां को देख भावुक हुईं शमिता शेट्टी-राकेश बापत को लेकर कह दी ये बात

Samita Shetty

डेस्क : बिग बॉस OTT का यह हफ्ता काफी दुख भरा रहा। बता दें कि इस सोमवार को कंटेस्टेंट खुश के साथ नाराज भी नजर आए। नाराजगी कुछ इस तरह की थी कि वह देखते ही बन रही थी, ऐसा हम आपको इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस सोमवार को बिग बॉस के घर पर सभी कंटेस्टेंट के घर वाले उनसे मिलने आए थे। जब घरवाले मिलने आए तो बिग बॉस ने अपने कंटेस्टेंट को फ्रीज कर दिया था। इसी बीच शमिता शेट्टी और उनकी माताजी के बीच की बातचीत भावुक बातें हुई।

दोनों मां बेटी एक दूसरे को देख काफी इमोशनल थी। माँ ने शमिता शेट्टी को खूब समझाया, उन्होंने कहा कि वे बहुत अच्छा काम कर रही है। वह सभी के साथ अच्छे से व्यवहार कर रही है। अपने गेम को बहुत अच्छे से खेल रही है और यहां पर मौजूद सभी लोग अपना गेम बढ़िया खेल रहे हैं। इसी बीच शमिता शेट्टी उनको टोकती हैं और कहती है कि आप रोए नहीं। यह सुनकर उनकी माँ भावुक हो जाती है और उनकी माँ की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं, तब सुनंदा शेट्टी, शमिता शेट्टी को कहती है कि तुम भी मत रोना।

इतना ही नहीं शमिता शेट्टी की माँ सुनंदा शेट्टी ने राकेश बापट की तारीफ की। शो पर राकेश बापट के साथ शमिता शेट्टी काफी क्लोज आ गई थी। शो पर उनको वह किस भी कर चुकी हैं और अपने दिल का हाल बता चुकी हैं। सुनंदा शेट्टी ने कहा की राकेश बाबट एक जेंटलमैन है और उन्हें किसी के लिए अपने आप को बदलने की कोई जरूरत नहीं है। वह बहुत बढ़िया खेल रही हैं। इसी प्रकार खेलती रहो। शमिता शेट्टी ने राकेश बापट को लेकर अपनी मां से सवाल किया उन्होंने पूछा कि क्या वह स्वीट है तो उनकी मां ने कहा कि वह बहुत ज्यादा स्वीट और इंटेलिजेंट है।

इसके बाद सुनंदा शेट्टी ने शमिता शेट्टी की बहन नेहा भसीन की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि तुम दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है। जैसे ही सुनंदा शेट्टी वापस गई तो राकेश बापट के दोस्त निशांत राकेश उनको कहने लगे कि वाह सासु माँ ने शादी से पहले तुम्हें पसंद कर लिया है। आने वाले समय में राकेश बापट और शमिता शेट्टी साथ रहेंगे या नहीं इसका तो किसी को नहीं पता। लेकिन शो के अंदर दोनों के बीच काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं।

You cannot copy content of this page