May 18, 2022

Kapil Sharma के शो को कहा Sumona Chakravarti ने अलविदा – जानें से पहले कह गई कड़वी बात

sumona chakravarti

डेस्क : सुमोना चक्रवर्ती( Sumona Chakravarti) बहुत पहले से लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा रही हैं। अब सुमोना ने अपने नए शो शोनार बंगाल’ के लिए शो को छोड़ने की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में समाना ने स्पष्ट किया कि वह द कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ रही है और भविष्य में भी इसे छोड़ने की कोई योजना नहीं है।ऐक्ट्रेस ने बताया कि नया शो शोनार बंगाल केवल 1 महीने के लिए है और इसलिए उन्होंने इसे करने का सोचा, क्योंकि वह एक बंगाली है। जिन्हें यात्रा करना काफी पसंद है। सुमोना ने आगे बताया कि उन्हें बंगाल की लोक कथा और इतिहास का पता लगाने का मौका मिला है।

कुछ ऐसा जो पहले अनुभव करने का मौका ही नहीं मिला।शो के ट्रेलर में सुमोना को बंगाल की हर चीज़ का अनुभव लेते हुऐ देखा जा सकता है। फ़रवरी में वह अपनी हिमाचल यात्रा की बेहद अद्भुत तस्वीरें शेयर की थीं, जहां उन्हें पूल में डुबकी लगाते हुए देखा जा सकता था। वही लंबी पैदल यात्रा और प्रकृति की गोद का आनंद लेते हुए उन्हें देखा जा सकता है। सुमोना एक लैविश होटल में रुकी थीं।

पिछले साल ऐसी खबर भी आई थी कि सुमोना ने शो छोड़ दिया है जो कि झूठ निकला। शो के ऑन एयर होते ही उन्होंने शूटिंग तुरंत शुरू कर दी। वह शो में होटल चिल पैलेस की मालकिन भूरी की भूमिका निभाते हुए नज़र आ रही हैं।

You may have missed