May 18, 2022

Oops Moment का शिकार हुईं साउथ एक्ट्रेस Rashmika Mandana- वायरल हो रहा विडियो

rashmika mandana

डेस्क : नेशनल क्रश और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस इसमें से एक Rashmika Mandana बहुत कम समय में अपने करियर की ऊंचाइयों के बुलंदियों को छू रही हैं। आखरी बार उन्हें फिल्म पुष्पा में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के अपोजिट देखा गया था। फिल्म ने देशभर में धमाल मचा दिया था। रश्मिका अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया था, जहां वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। उनका यह विडियो काफ़ी वायरल हो रहा है।

वायरल विडियो में रश्मिका ने ओवरसाइज्ड लेमन ग्रीन कलर का स्लीवलेस शॉर्ट ड्रेस पहना है। विडियो क्लीप जैसे-जैसे आगे बढ़ती है रश्मिका अपने प्रशंसकों से हाथ मिलाने उनकी तरफ बढ़ती जाती है। इस दौरान उन्हें कुछ प्रशंसकों से गुलदस्ते भी तोहफे के रुप में मिलते हैं। फूलों का गुलदस्ता लेने के लिए रश्मि का ने जब अपना हाथ ऊपर उठाया तो उन्हें थोड़ा अजीब सा लगता है। इस दौरान उनका उप्स मोमेंट का शिकार होना कैमरे में कैद हो गया। रश्मि का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पहली बार नहीं है, जब रश्मिका उस मोमेंट का शिकार हुई है। इससे पहले भी वह कई बार हो चुकी हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी।बॉयफ्रेंड की बात करें तो रश्मि का ने पिछले महीने मनाली में रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा किशन एनिमल की शूटिंग शुरू कर दी है और पहाड़ियों में कुछ सीन को फिल्माया। वहीं साउथ में अभी उनके पास सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा 2’ भी है जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वामसी पैडिपल्ली द्वारा निर्देशित फिल्म थलापति 66 में भी वह विजय थलपति के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा वह दुलारे सलमान की अगली फिल्म में हनु राघव पुरी के साथ सीतारामम नामक एक कैमियो की भूमिका निभाएंगी।

You may have missed