सिंगर मीका सिंह ने महिलाओं को लेकर कही बेहद शर्मनाक बात – हर शब्द में झलका पैसों का घमंड

mika singh

मशहूर गायक मीका सिंह अपने टेलीविजन शो ‘स्वयंवर: मिका दी वोटी’ से एक नई जनि की शुरुआत करने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कहा कि मुझे कोई आपत्ति नहीं है कि अगर कोई लड़की मेरे नाम और शोहरत के चलते शादी करना चाहती है। उन्होंने कहा कि उनकी होने वाली पत्नी में शान की पत्नी राधिका और कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी जैसे गुण हो।

शो में आने वाली हर लड़कियों को मेरे बारे में पता है उनको अच्छे से पता है कि मैं एक जाना माना नाम हूं। वह मेरे नाम और शोहरत के लिए मेरे पास आ रही है। इसमें कुछ गलत नहीं है। हर इंसान या चाहता है कि उसका लाईफ पार्टनर वेल सेटल हो। एक मां बाप भी यही चाहते हैं कि वह अपने बच्चे की जिसके साथ शादी करवाएं वह जीवन में अच्छे मुकाम पर पहुंचा हो। एक संघर्षरत व्यक्ति से कोई अपने बच्चे की शादी नहीं कराना चाहता। खासकर एक लड़की यह चाहती है कि उसका पार्टनर अच्छे से सेटल हो और उसका अच्छे से ख्याल रख सके।

अपने भव्य पार्टियों में जश्न मनाने के लिए मशहूर सिंगर मीका सिंह अब शादी करने के लिए तैयार हैं। खान ने कहा कि शो में आने वाली सभी हस्तियां मेरा परिवार है। हर एक बार जब मैं शादी करने के लिए तैयार हो चुका हूं तो मुझे अपना कुंवारापन छोड़ना होगा। इस शो में हर कोई सिर्फ शो देखने के लिए नहीं आ रहा है बल्कि इसलिए आ रहा है क्योंकि वह मेरे परिवार का हिस्सा है। दिलेर पाजी मेरे भाई हैं और पिता के समान है। शाम को मैं 20 वर्षों से अधिक समय से जानता हूं। कपिल शर्मा मेरे भाई हैं। भूमि, जसपिंदर नरूला, रवीना टंडन या फराह खान के साथ मेरा करीबी रिश्ता है। वे यहां एक सेलिब्रिटी के रूप में नहीं आ रहे हैं, वे मेरे दोस्त के रूप में आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें   Patna की 'ग्रेजुएट चायवाली' के पास खास चाय पीने पहुंचे सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, तस्वीरें हो रहीं वायरल..

उन्होंने आगे कहा कि लोगों का ऐसा मानना है कि मशहूर हस्तियां शो के दौरान जब अपने पार्टनर से मिलती हैं तो समापन के बाद वह उनके साथ नहीं रह पाते। बाद में उनका ब्रेकअप हो जाता है। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि। तलाक और ब्रेकअप जीवन का एक हिस्सा है। शादी के 20 साल बाद भी लोग तलाक ले रहे हैं। बहुत सारी ऐसी जोड़ियां भी है जो 2 साल के भीतर ही अलग हो गई है। आज की पीढ़ी बहुत अलग हो गई है। वे खुशी-खुशी जीना चाहते हैं और खुशियां नहीं मिलने पर भी अलग हो जाते हैं।

पुराने समय में लोग समाज माता-पिता लोक लाज के कारण ना चाहते हुए भी शादी को जीवन भर निभाते थे। लेकिन आज के आधुनिक समय में एक साथ रहकर खुशी ना मिलने पर सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो जाते हैं। भारत के अलग -अलग हिस्सों से आई लड़कियों से मिलने के अनुभव को साझा करें हुए उन्होंने कहा कि मुझे लड़कियों का साथ मिल रहा है। प्रोमो में आपने जो कुछ भी देखा वह सब सच है। मैं उन लड़कियों के साथ अपने बॉन्डिंग को बहुत महत्व दे रहा हूं। आज हम एक अच्छे दोस्त बन चुके हैं। शो का सबसे कठिन हिस्सा वह होगा जब या खत्म होगा और उन सभी से यह पूछने के लिए कि हमारा साथ जीवन भर के लिए नहीं होगा।