January 19, 2022

कैमरा ऑन होते ही Shweta Tiwari ने गिराया साड़ी का पल्लू , बोल्ड फिगर देख बेटी ने किया ये कमेंट

Shweta Tiwari

डेस्क : इंटरनेट पर अक्सर ही बॉलीवुड जगत की हेरोइंस की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर डालती रहती हैं। यह तस्वीरें उनके सभी फैंस को काफी पसंद आती हैं। श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) टीवी की हॉट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है। इस वक्त उनका बोल्ड फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है।

श्वेता तिवारी की उम्र 41 वर्ष हो चुकी है और कम उम्र का दिखने के लिए उन्होंने रोजाना जिम में पसीना बहाना शुरू किया है। वह अपनी बेटी के साथ जिम जाना पसंद करती हैं। हाल ही में उनका फोटोशूट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

श्वेता तिवारी के इस बोल्ड अवतार को देखकर कई लोग हक्के बक्के रह गए हैं। वह लगातार इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरों का तड़का लगाती रेहती हैं। हाल ही में हमने देखा था की वजन कम करने के चक्कर में उन्होंने इतना कम खाना खाया था की शूटिंग के सेट पर वह बेहोश हो गईं थी।

फोटोशूट के दौरान श्वेता तिवारी को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह स्वर्ग से उतरके आई हैं। एक तस्वीर में तो उन्होंने अपना पल्लू भी सरका दिया है। इन तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ गया है।

श्वेता के इन लुक्स से उनके फैंस पूरी तरह से घायल हो गए हैं। इतना ही नहीं श्वेता ने पीली साड़ी पर ट्रैडिशनल झुमके पहने हैं जो उनकी ख़ूबसूरती पर चार चाँद लगा रहे हैं। श्वेता में अपने इस बोल्ड लुक को एक सटल मेकअप से कम्प्लीट किया है। श्वेता तिवारी की इन कातिलाना फोटोज से सभी लोग घायल हो गए हैं। श्वेता के इतने बोल्ड लुक को देखकर उनकी बेटी भी काफी इंप्रेस हो गई। साथ ही कमेंट Box में यस क्वीन के साथ ढेर सारी इमोजी शेयर की है।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन