Shoaib Malik को नहीं है Sania Mirza की कदर ? पोस्ट शेयर कर बयाँ किया दर्द : Video देखकर फरहान खान ने किया कमेंट

Sania Mirza

डेस्क : सानिया मिर्जा स्पोर्ट्स जगत से जुड़ी स्टार हैं और साथ ही उनके बॉलीवुड के लोगों से भी अच्छे संबंध हैं। इतना ही नहीं इंटरनेट के माध्यम से बॉलीवुड के मजाकिया कॉमेडी सींस पर वह वीडियो बनाती हैं। उनके द्वारा बनाए गए वीडियो लोगों को काफी पसंद आते है। सानिया मिर्जा के वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हो जाते हैं।

Love across borders: The untold saga of Sania Mirza-Shoaib Malik love story

ऐसे में अब सानिया ने नया वीडियो तैयार किया है, जिसमें वह अपने पति को लेकर ऐसी बात कहती नजर आ रही हैं जो शायद ही आपने कहीं सुनी होगी। वीडियो में सानिया काफी परेशान नजर आ रही है।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

दरअसल यह एक फनी वीडियो है, जो सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर डाला है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सानिया मिर्जा फनी डायलॉग बोल रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि पीछे उनके पति शोएब मलिक लेटे हुए आराम कर रहे हैं।

डायलॉग में सानिया मिर्जा ने कहा है -बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहना जो तुम्हारी कदर नहीं करते, इसके बाद सानिया बोलती हैं कि मैं तो उन्हीं के घर में रहती हूं। फिर सानिया मिर्जा- कैमरा शोएब मलिक की तरफ घुमा देती है। बॉलीवुड की मशहूर डांसर का कहना है की तुम एक अच्छी एक्ट्रेस बन गई हो.

Shoaib Malik suffers an adorable 'Oops' moment while wishing Sania Mirza on  their wedding anniversary

इंटरनेट पर सानिया मिर्जा के इस वीडियो को जमकर प्यार मिल रहा है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सानिया मिर्जा के चाहने वाले भारत से लेकर पाकिस्तान तक मौजूद है।

You cannot copy content of this page