Friday, July 19, 2024
Entertainment

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra को मिला था प्यार में धोखा, कहा- “मेरी पहली पत्नी कविता ….

Raj Kundra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा देश के जाने-माने बिजनेसमैन हैं। हालांकि, वह अपने बिजनेस से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। साल 2021 में उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी। उन पर एडल्ट फिल्में बनाने और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा।

इसको लेकर उन्हें लम्बे समय तक जेल में रहना पड़ा। जमानत के बाद अब वह जेल से बाहर हैं लेकिन मीडिया से अपना चेहरा छुपाने के लिए वह हर समय मास्क का इस्तेमाल करते हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि राज कुंद्रा की पहली शादी क्यों टूटी थी। उन्हें अपने शुरुआती जीवन के प्यार, अपनी पहली पत्नी कविता को क्यों छोड़ना चाहिए। ये बात खुद राज कुंद्रा से पता चली। 

राज कुंद्रा और उनकी पहली पत्नी कविता का रिश्ता

जब राज कुंद्रा की शादी शिल्पा शेट्टी से हुई तो उनकी पहली पत्नी कविता ने आरोप लगाया था कि शिल्पा शेट्टी की वजह से ही राज और उनके रिश्ते में दरार आई और नौबत तलाक तक पहुंच गई। हालांकि, राज कुंद्रा ने खुद बताया था कि कविता से उनकी शादी टूटने की वजह शिल्पा नहीं बल्कि कुछ और थीं।

राज कुंद्रा ने बताया क्यों टूटी कविता से उनकी शादी?

जानकारी के मुताबिक, राज कुंद्रा की पहली शादी कविता से हुई थी, जो उनकी बचपन की दोस्त थीं। शादी के बाद राज और कविता की एक बेटी भी हुई, लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए। तलाक के बाद बेटी की कस्टडी मां को दे दी गई। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने अपनी पहली टूटी हुई डेटिंग के बारे में खुलकर बात की थी।

कविता और उनके जीजा अवाश एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

राज कुंद्रा ने बताया था कि शिल्पा शेट्टी की वजह से उनकी पहली शादी को अब कोई नुकसान नहीं हुआ। राज कुंद्रा ने बताया था- कविता और उनके जीजा (बहन के पति) मिलकर मेरे साथ बेईमानी कर रहे हैं। मेरी माँ ने कविता और उसकी बहन के पति को कई बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। ये दोनों अवैध डेटिंग में रहे हैं और इसकी वजह से घर बर्बाद हो गए हैं। राज कुंद्रा ने कहा था- मैं कविता को बचपन से जानता हूं। वो मेरे प्यार में बदल गई लेकिन मुझे प्यार में धोखा मिला। मेरे साथ जो हुआ उसे मैं कभी भी नजरअंदाज नहीं कर सकता।