January 24, 2022

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने घायल पक्षी के लिए किया गायत्री मंत्र, Video देख कर आप भी कहेगे Aww

शिल्पा शेट्टी निस्संदेह अपनी नन्ही बेटी समीशा की एक प्यारी माँ हैं। हालाँकि, हाल ही में एक घायल कौवे के लिए मुंचकिन की शुद्ध करुणा ने उसकी माँ को छोड़ दिया। ऐसा हुआ कि नन्ही समीशा ने अपने बगीचे में एक घायल बर्डी को देखा। तुरंत उसने अपनी मां को इसकी जानकारी दी। इंडियाज गॉट टैलेंट जज ने उनकी बेटी की प्रतिक्रिया रिकॉर्ड की और यह निश्चित है कि आपका दिल पिघल जाएगा।

शिल्पा शेट्टी का अपनी बेटी समीशा के साथ नवीनतम वीडियो इंटरनेट पर दिल जीत रहा है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर यह दिखाने के लिए लिया कि समीशा ने घायल पक्षी के लिए कितनी कम प्रार्थना की। क्लिप के साथ शिल्पा ने एक नोट लिखा, ‘बच्चों का दिल सबसे साफ होता है।’

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीषा ने गायत्री मंत्र का किया जाप..

शिल्पा शेट्टी एक पारिवारिक व्यक्ति हैं, जो उनके लिए अपना प्यार दिखाने से कभी नहीं कतराती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी बेटी समीशा की प्रशंसा की, जब उसने उसे एक घायल पक्षी के लिए प्रार्थना करते हुए पाया। “बच्चों का दिल वास्तव में सबसे शुद्ध होता है। यह देखना आश्चर्यजनक है कि समीशा (जो अभी 2 वर्ष की नहीं है) करुणा और सहानुभूति महसूस करती है, और सहज रूप से जानती है कि किसी को प्रार्थना और बिना शर्त प्यार की आवश्यकता है। प्रार्थना और विश्वास की शक्ति दुनिया को गोल कर देती है। काश हम इसे बड़े होने के रूप में याद करते, ”शिल्पा शेट्टी ने उसके पोस्ट को कैप्शन दिया।

राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी ने किया शिरडी के साईं बाबा मंदिर का दौरा

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने 2022 की शुरुआत महाराष्ट्र के शिरडी में साईं बाबा मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए की। मुंबई पोर्न वीडियो मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद यह जोड़ी बेहद कठिन दौर से गुजरी। 5 जनवरी को मंदिर से उनका एक वीडियो पोस्ट करते हुए शिल्पा ने लिखा, “सबका मालिक एक”।

काम के मामले में, शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में परेश रावल और मिजान जाफरी के साथ फिल्म हंगामा 2 में 13 साल के अंतराल के बाद वापसी की। वर्तमान में, वह किरण खेर, मनोज मुंतशिर और बादशाह के साथ रियलिटी टीवी शो, इंडियाज गॉट टैलेंट को भी जज कर रही हैं।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक