शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने मंच पर आकर एक साथ किया “चुरा के दिल मेरा” का हुक स्टेप – देखें Video

Shilpa Rabina Dance

डेस्क : जैसा कि हम सभी जानते हैं शिल्पा शेट्टी अब अपने काम पर वापस आ गई है, बता दें कि वह सुपर डांसर शो में जज की भूमिका अदा कर रही है। अब वह सभी कंटेस्टेंट का परफारमेंस देखती है और उनको बाद में परफॉर्मेंस सुधारने का सुझाव भी देती नजर आती हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी मंच पर एक साथ होने वाली है। दोनों एक्ट्रेस एक साथ परफॉर्म करेंगी। इस एपिसोड को नाम दिया जा रहा है “रवीना स्पेशल”

बता दें की यह वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि एक समय पर रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी बहुत ज्यादा फेमस हुआ करती थी। 90 के दशक में बॉलीवुड के हर गलियारे में उनकी ही चर्चा होती थी। सुपर डांसर 4 के मेकर्स हर हफ्ते कोई बड़ी सेलिब्रिटी को मंच पर बुलाते हैं, बीते हफ्ते फराह खान आई थी। आने वाले समय में अब रवीना टंडन आने वाली है, बता दें की रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी मिलकर चुराके दिल मेरा और तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर थिरकती नजर आएंगी।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद अब सब कुछ नार्मल होता हुआ दिख रहा है। जब शिल्पा शेट्टी इस मंच से दूर थी तो मुंबई पुलिस लगातार उनसे सवाल जवाब कर रही थी। सवाल जवाब में घिरे रहने के चलते उनकी गैर हाजिरी में कई लोग आए और गए लेकिन शिल्पा जैसी बात किसी और में नहीं है। अब शिल्पा ने 3 हफ्ते बाद शो पर वापसी की है, जिसके चलते हर तरफ लोग उनको देखकर खुश नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनका रवीना टंडन के साथ डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। शिल्पा शेट्टी की गैर मौजूदगी में करिश्मा कपूर, मोसमी चटर्जी, सोनाली बेंद्रे, जैकी श्रॉफ और संगीता बिजलानी दस्तक दे चुके हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page