जब सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था- शहनाज तू मेरे लिए सिगरेट जैसी है… मुझे पता है ये मुझे बर्बाद कर रही है फिर भी पीता हूं : देखें Video

Sidharth Shukla

डेस्क : इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि दोनों के बीच एक गहरा रिश्ता था। इस रिश्ते को लेकर उन्होंने कभी भी कोई बात साझा नहीं की थी, लेकिन हर कोई उनको फॉलो करता था, वह अच्छे से जानता था कि दोनों एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं, दोनों की दोस्ती बिग बॉस के सेट पर हुई थी। शो पर सलमान खान ने दोनों को मिलवाया था।

ऐसे में अब दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के लिए एक अजीब सी बात बोलते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को जलती हुई सिगरेट की तरह बताते हैं। वह कहते हैं कि मुझे पता है कि यह मेरे लिए खराब है, लेकिन मैं उसको फिर भी पीता हूं। यह मुझे अंदर से जलाती है। कभी कभी शो पर शहनाज गिल उनसे लड़ाई कर लेती थी जिस वजह से सिद्धार्थ उनसे खफा हो जाते थे।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को सिगरेट पीने की लत थी। उनकी सिगरेट पीने की वजह से वह खुद परेशान थे लेकिन यह सिगरेट छूटे नहीं छूट रही थी। सिद्धार्थ शुक्ला जब बिग बॉस के घर से बाहर आए तो शहनाज गिल के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते दिखते थे। कई बार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस के सेट पर एक दूसरे से खफा हो जाते थे, लेकिन वह जल्द ही एक दूसरे को मना लेते थे दोनों ने कभी ओपनली अपने प्यार के बारे में चर्चा नहीं की, लेकिन दोस्तों की दोस्ती जगजाहिर हो ही जाती है। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस लगातार शहनाज गिल के बारे में सोच रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि जल्द से जल्द उनकी तबीयत सही हो। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज बुरी तरह से सदमे में है। उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी टाल दी है।

You cannot copy content of this page