सिद्धार्थ शुक्ला की याद में सबके सामने फूट-फूटकर रोतीं शहनाज गिल का वीडियो हुआ लीक… आपको भी इमोशनल कर देगा ये VIDEO

Sidh shukla

डेस्क : मनोरंजन जगत के जाने माने कलाकार भी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। बता दें की हाल ही में सबसे ज्यादा लोकप्रिय कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे। उनका 2 सितम्बर को निधन हो गया था। मात्र 40 वर्ष की आयु में ही उनको दिल का दौरा पड़ गया था। जब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़कर गए थे तो एंटरटेनमेंट जगत में शोक की लहार दौड़ गई थी।

BB13: Shehnaaz wept bitterly due to this deception of Siddharth, angry with  Aarti | NewsTrack English 1

सिद्धार्थ शुक्ला हर काम में आगे रहने वाले व्यक्ति थे और वह एक मस्त मौला इंसान थे। उनके प्रतिद्वंदी अक्सर ही उनके आगे आने में डरते थे। शहनाज़ गिल एक पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस हैं और उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में अलग ही नाम कमाया है। इतना ही नहीं वह सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीबी थी और दिल से उनको पसंद करती थी। जब सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था, तो वह अपने आपको संभाल नहीं पाई थी। आज के समय में शहनाज़ गिल सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं।

ਬੇਘਰ ਹੋਈ ਸ਼ਹਿਨਾਜ਼, ਸਲਮਾਨ ਨੇ ਖੋਲ੍ਹੇ ਘਰ ਦੇ ਦਰਵਾਜ਼ੇ (ਵੀਡੀਓ) - bigg boss 13  when shehnaz kaur gill crying in front of salman khan

शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से हौंसला रख नाम की फिल्म की थी। इस फिल्म को ढेर सारी लोकप्रियता मिली थी। इस वक्त शहनाज़ गिल का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ़ देखा जा सकता है की शहनाज़ गिल फुट-फुट कर रो रही हैं। दरअसल इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की सिद्धार्थ शुक्ला के गम में शहनाज़ गिल बहुटी ज्यादा रो रही हैं।

यह सब देखते हुए दिलजीत दोसांझ उन्हें चुप कराने लगते हैं। फिलहाल के लिए शहनाज़ गिल का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की शहनाज़ गिल उनको चुप कराने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page