May 27, 2022

गेहूं के खेतों मे दुपट्टा लहराती नज़र आई Shehnaaz Gill, ट्रैक्टर पर बैठकर दिखाया अपना पूरा पिंड और खेत

डेस्क : Shehnaaz Gill अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अपनी पर्सनल के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी पोस्ट करती रहती हैं। इस बार शहनाज अपने पिंड यानी पंजाब में अपने गांव पहुंच चुकी हैं। वहां से उन्होंने गांव के खेतों से एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस video में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

वीडियो में शहनाज ने हमें अपने गांव की एक झलक दिखाई है। उन्होंने पर्पल और व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कभी शहनाज को ट्रैक्टर पर बैठी देखा जा सकता है तो कभी वह अपना दुपट्टा लहराते हुए खेतों में दौड़ती नजर आ रही हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि शहनाज के फैंस उनके मुस्कुराते हुए चेहरे को खूब पसंद कर रहे हैं. तभी तो उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शहनाज ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”मेरा पिंड, मेरा खेत”.

एक दिन पहले शहनाज गिल अपने फोन के वॉलपेपर की वजह से चर्चा में आई थीं। दरअसल, जब मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो किसी की नजर उनके फोन के वॉलपेपर पर चली गई। क्या आप अनुमान लगाते हैं कि यह क्या हो सकता है? हाँ, आप सही सोचते हैं। शहनाज के वॉलपेपर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी फोटो है। फोटो में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे. इस photo को देखने के बाद दोनों के fans काफी इमोशनल हो गए.

आपको बता दें कि शहनाज गिल ‘बिग बॉस’ सीजन 13 का हिस्सा थीं, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई। वहां केवल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज की बॉन्डिंग इतनी मजबूत हुई और दर्शकों को आकर्षित किया। प्रशंसकों ने उन्हें सिडनाज़ के रूप में जोड़ा और यह भारत में एक प्रसिद्ध हैशटैग जोड़ी बन गई। इतना ही नहीं सिद्धार्थ के निधन के बाद भी उनके फैंस उन्हें सिडनाज कहकर बुलाते हैं। शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. Shehnaaz ने कई Music Album में भी काम किया है।