January 19, 2022

Sidharth के निधन के बाद पहली बार Shehnaaz Gill ने किया ऐक्टर का जिक्र-बताया कैसे खुद को संभाला, देखें Video

Shehnaaz Gill

डेस्क : बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की गुरु मां बीके शिवानी के साथ अपनी एक्सक्लूसिव बातचीत साझा की है। यह करके उन्होंने अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। अभिनेत्री ने अपने साथ अपनी बातचीत का शीर्षक ‘रीसेट एंड रिस्टार्ट’ रखा है, जिसमें दोनों ने चर्चा की कि किस प्रकार हमें नकारात्मकता, दर्द और नुकसान से निपटना चाहिए।

शहनाज़ ने पिछले दो वर्षों के अपने अनुभवों को साझा करके बात शुरू की जिसमें उन्होंने बताया की मैं अधिक धैर्यवान और सकारात्मक रहना सीख रही हूँ। सिस्टर शिवानी ने भी उनको समझाया की कैसे नकारात्मकता को दूर रखना मददगार है और खुद को उत्साहित रखने के लिए क्या करना चाहिए। अभिनेत्री ने अपनी बातचीत में खुलासा किया कि उसने सिद्धार्थ को अपनी बहन शिवानी से बात करने की इच्छा व्यक्त की थी और कैसे उसने उसे आश्वासन दिया था कि वह एक दिन शिबानी से जरूर बात करेंगी।

अपनी बातचीत में, शहनाज़ ने सिद्धार्थ के निधन और उसके दो साल के कठिन समय के बारे में भी बताया, जहाँ उसने उससे बहुत कुछ सीखा। उसने कहा कि वह उसके जीवन में आए और उसे बहन शिवानी और अन्य अच्छे लोगों से मिलवाया। शहनाज़ ने बताया की वह कितनी मजबूत है और हमें उन लोगों की यादों को संजोना चाहिए जो गुजर गए हैं। उनसे प्राप्त अनुभव भी हमें अपने पास रखने चाहिए।

उन्होंने कहा, “हमारी जर्नी अभी बाकी है, उनकी जर्नी पूरी हो चुकी है। उनका कपड़ा चेंज हो गया है लेकिन वो कहीं न कहीं आ चुके होंगे। शकल उनकी चेंज हो गई है लेकिन वो दोबारा इस रूप में आ चुके हैं। उनका अकाउंट मेरे साथ अभी के लिए बंद हो गया है… फिर हो सकता है उनका अकाउंट चले।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन