शहनाज़ गिल और उनके “बेटे” की वीडियो हुई Viral छोटे बच्चे को गोद मैं बैठाकर दुलारा – बोली कितना सोना है

Gippy Grewal boy with shehnaz gill

डेस्क : जब से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है तब से किसी ने भी शहनाज गिल के बारे में कोई अपडेट नहीं देखी है। हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में मौजूद थी। अंतिम संस्कार में वह बुरी तरह रोती हुई देखी गई थी। लोगों ने उस वक्त मीडिया जगत को बहुत लताड़ लगाई थी क्योंकि वह लोग सिर्फ शहनाज गिल को कवर करना चाहते थे कोई भी उनकी फिलिंग्स की कदर नहीं कर रहा था। इस वक्त सभी लोग शहनाज गिल के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

हाल ही में उनकी फिल्म हौसला रख की खूब चर्चा हुई लेकिन इसके बारे में वह कुछ कहती नजर नहीं आई। फिलहाल उनके सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार का अपडेट नजर नहीं आ रहा है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह गाना गाती नजर आ रही थी। उनके डांस की वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। लोग उन पर जमकर पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। अब शहनाज गिल एक छोटे बच्चे के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। बता दें कि वह इस मस्ती को बड़े ही क्यूट अंदाज में कर रही है जिसको देखकर सभी लोग उनको फिर से याद कर रहे हैं बता दे की वह गिप्पी ग्रेवाल के बेटे के साथ हैं। गिप्पी ग्रेवाल पंजाबी सिंगर है।

जिस तरह से वह छोटे बच्चे के साथ मस्ती करती नजर आ रही है उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि न जाने कब शहनाज गिल दोबारा से इसी प्रकार खुश होंगी। सभी लोग उनकी खुशी की कामना कर रहे हैं बता दें कि शहनाज गिल इस वीडियो में सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं और उनकी गोद में गिप्पी ग्रेवाल का बेटा खड़ा हुआ है। दोनों एक दूसरे के साथ लंबी बातें कर रहे हैं। शहनाज गिल के इस वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। शहनाज गिल के काम की बात करें तो अब उनकी पिक्चर हौसला रख आने वाली है। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म के मेकर्स का कहना था कि फिल्म को प्रमोट करने के लिए 15 सितंबर को गाना शूट होना था लेकिन यह गाना सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की वजह से शूट नहीं हो पाया क्योंकि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से सदमे में चली गई थी

You may have missed

You cannot copy content of this page