शहनाज़ गिल की चली थी सिद्धार्थ शुक्ला के संग शादी की बात – टूट गई ‘Sid-Naaz’ की जोड़ी

Sidharth Sukla D

डेस्क : बिग बॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक देहांत हो गया है। इस खबर से बॉलीवुड जगत के ही नहीं बल्कि उनके परिवार के लोग भी सदमे में है। सिद्धार्थ के अचानक दुनिया छोड़कर चले जाने की वजह से उनके फैंस काफी परेशान है, बता दें कि पंजाब की कैटरीना कैफ कहीं जाने वाली शहनाज गिल उनके काफी करीब थी। हर तरफ उनकी दोस्ती की चर्चा होती थी। लोगों को दोनों का लव एंगल खूब पसंद आता था।

सोशल मीडिया पर अक्सर ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के वायरल वीडियो घूमते रहते हैं। शहनाज गिल ने साफ कहा था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत करीबी दोस्त हैं लेकिन लोगों के आगे उन्होंने स्पष्टीकरण नहीं दिया था कि उनका सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कैसा रिश्ता है। शहनाज गिल ने एक बार कह दिया था कि वह प्यार की भूखी है।

जिसके चलते वह सिद्धार्थ शुक्ला को अपने पास रखना चाहती हैं, बता दें कि लोगों ने इस जोड़ी को सिडनाज नाम दिया था। जब शहनाज गिल से पूछा गया कि क्या वे दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड है तो शहनाज गिल ने कहा कि हम दोनों के बीच में ऐसा कुछ नहीं है लेकिन हम दोनों के बीच कुछ ऐसा जरूर है जो एक दूसरे को जुड़े हुए है।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती का जब 1 साल पूरा हुआ तो उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट किया, इस पोस्ट में शहनाज़ ने फ्लाइंग किस भेजा था और लिखा कि सिद्धार्थ शुक्ला तुम भी इस फिल्टर का यूज़ करो जैसे मैंने किया है। इंटरनेट पर लोगों को दोनों की जोड़ी इतनी पसंद आई कि दोनों की शादी की चर्चा होने लगी। ऐसे में एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें शहनाज गिल सिंदूर लगाए सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ पकड़े हुए है। लोगों ने इस तस्वीर को देखकर कहना शुरू कर दिया था की दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है, बाद में पता चला की यह तस्वीर फोटो शॉप है।

You cannot copy content of this page