शाहिद की जर्सी का ट्रेलर 2 साल बाद आया सामने – आख़िर क्यूं खुश नहीं नानी के फैंस

Jersey 2

डेस्क : शाहिद के फैंस का आख़िरकार 2 साल बाद इंतजार खत्म हो गया है. शाहिद की नई फिल्म जर्सी का ट्रेलर आज यानि कि 23 नवंबर, शाम में रिलीज किया गया है. लेकिन इस ट्रेलर से नानी के फैंस खुश नज़र नहीं आ रहे हैं।

कौन है नानी? जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद की जर्सी फ़िल्म तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है. जर्सी के तेलुगू वर्स़न में नानी उर्फ़ नवीन बाबू घन्टा ने मेन लीड की भूमिका निभाई है. और इस फ़िल्म के हिन्दी रीमेक में शाहिद नानी का ही किरदार अदा कर रहे हैं।

Ghanta Naveen Babu (Nani)

क्यों ख़ुश नहीं नानी के फैंस? नानी के फैंस शाहिद और मृणाल ठाकुर की ऐक्टिंग से नाखुश नज़र आ रहें हैं. नानी और श्रद्धा श्रीनाथ के फैंस ने ट्वीटर पर कई ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई है।

क्या कहा नानी के फैंस ने: नानी के एक फैन ने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा है कि “मैं माफ़ी चाहता हूँ पर जिसने भी नानी और श्रद्धा की फ़िल्म जर्सी देखी है वो शाहिद और मृणाल की ऐक्टिंग में ज़रा सा भी दर्द और दुःख मेहसूस नहीं कर पाएगा. नानी और श्रद्धा की ऐक्टिंग बेहद बढ़िया थी”।

तो वहीं एक और फैन ने लिखा, “मुझे यह मेहसूस हुआ था कि नानी जर्सी फिल्म में अकल्पनीय थे. लेकिन शाहिद अभी तक कबीर सिंह के हैंगओवर से बाहर नहीं आए हैं. शाहिद नानी के काम को 1% भी मैच नहीं कर पाए. मुझे लग रहा है कि ट्रेलर में जो बैकग्राउंड म्यूजिक है वो अनिरुद्ध का नहीं है. मैं आशा करता हूं कि मूवी के फाइनल प्रोडक्ट में बैकग्राउंड म्यूजिक उन्हीं का हो”।

बता दें कि तेलुगू जर्सी फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है. गौतम इस फ़िल्म के तेलुगु वर्जन के लिए नेशनल अवॉर्ड भी हासिल कर चुके हैं।

You cannot copy content of this page