राजू श्रीवास्तव के मौत की झूठी ख़बरें देख फूट-फूटकर रोज रो रहे हैं उनके पत्नी और बच्चों – फफकते हुए कही ये बात

raju sriwastav

डेस्क : राजू श्रीवास्तव के बारे में नकारात्मक खबर से उनका परिवार बहुत आहत है। गुरुवार को अचानक उनके ब्रेन डेथ की खबर वायरल होने पर उनका परिवार काफी तनाव में था और बाद में कई लोगों ने उनकी मौत की खबर प्रसारित की। एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अशोक मिश्रा ने खुद इस बात की जानकारी दी।

Raju Srivastava
राजू श्रीवास्तव के मौत की झूठी ख़बरें देख फूट-फूटकर रोज रो रहे हैं उनके पत्नी और बच्चों - फफकते हुए कही ये बात 3

अशोक मिश्रा और उनके राजेश शर्मा ने कहा कि डॉक्टर राजू श्रीवास्तव के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। डॉक्टरों ने उन्हे अपनी निगरानी में रखा है। डॉक्टरों ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, इसलिए कोई बुरी खबर नहीं है। हालाँकि, उनकी मृत्यु की खबर कई चैनलों और सोशल मीडिया पर फैल गई, जिससे उनकी भाभी (राजू श्रीवास्तव की पत्नी) को गहरा सदमा लगा। वह भूत रोई क्योंकि उनके बच्चे अभी छोटे हैं। बच्चे कहते हैं कि पापा हमारे सामने नहीं हैं और उनके पीछे ऐसी खबरें आती रहती हैं, और इसलिए वह लोग बहुत दुखी होते हैं।

“इस बीच, राजू के पीआरओ ने गर्वित नारंग को बताया कि डॉक्टरों ने राजू के दिमाग में संक्रमण को नियंत्रित कर लिया है। उनका दिल सामान्य रूप से काम कर रहा है और उनका रक्तचाप सामान्य हो गया है। नारंग के मुताबिक डॉक्टरों ने पहले राजू को एंटीबायोटिक्स की हाई डोज दी थी, जिसे उन्होंने अब कम कर दिया है. राजू के परिवार को दोबारा संक्रमण से बचाने के लिए गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती नहीं किया गया है। इधर, राजू के दोस्त शेखर सुमन ने भी ट्वीट किया कि वह कल की तुलना में गंभीर हालत से बाहर हैं। उनका इलाज बेहतरीन डॉक्टरों और न्यूरोसर्जन द्वारा किया जाता है। वह बेहतर होते दिख रहे है।

ये भी पढ़ें   आदिपुरूष के बाद अब राम सेतु चर्चा में, मुसलमानों का दावा उसे आदम ने बनवाया था

ऐसा लगता है कि राजू की लड़ने की इच्छा और सामूहिक प्रार्थनाओं का उत्तर सर्वशक्तिमान द्वारा दिया जा रहा है। गुरुवार को एम्स दिल्ली में 10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव के बारे में खबर आई। कॉमेडियन के दिमाग में सूजन है और उनका दिल भी ठीक से काम नहीं कर रहा है। इस हालत के बाद उनकी मौत की अफवाह फैल रही है। हालांकि, बाद में रात में, उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने यह कहकर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया कि राजू एक फाइटर है और ठीक हो रहे है। वह जल्दी ठीक हो जाएंगे है और लोगों का मनोरंजन करने के लिए लौट आएंगे।