January 21, 2022

इंडियन आइडल 12 की कंटेस्टंट Sayli Kamble ने की अपने बॉयफ्रेंड Dhawal से सगाई – देखें दोनों की खूबसूरत video

Sayli Kamble Engagement

डेस्क : इंडियन आइडल 12 की सेकेंड रनर-अप सायली कांबले(Sayli Kamble) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड धवल से सगाई की है। सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की है। उनके मंगेतर ने भी इस सगाई समारोह से एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। पूरे समारोह से कई अन्य तस्वीरें सायली के फैन पेज पर सामने निकलकर आईं है।

सगाई के लिए सायली ने पीच रंग का लहंगा चुना जबकि धवल ने नीले रंग की शेरवानी पहनी थी। उन्होंने हाथों में मेहंदी भी लगाई। धवल ने अपनी लेडीलव सायली के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं हमेशा तुम्हारे साथ हंसने के लिए, तुम्हारे नीचे गिरने पर तुमको उठाने के लिए और जीवन में हमारे सभी कारनामों के माध्यम से बिना शर्त प्यार करने के लिए मौजूद रहूंगा। आखरी सांस तक तुम्हे प्यार करता रहूंगा..!!

अन्य तस्वीरों में धवल सायली को अंगूठी पहनाने के लिए घुटने के बल नीचे बैठे हुए भी नजर आए। इस जोड़े ने एक साथ डांस आकर भी किया जबकि मेहमानों ने उनका उत्साह बढ़ाया। इंडियन आइडल से सायली के दोस्त निहाल टौरो, अंजलि गायकवाड़ और नचिकेत लेले सहित अन्य लोग भी समारोह में शामिल हुए।

एक क्षेत्रीय सिंगर के रूप में सायली कांबले ने अपनी गायन जीवन की शुरुआत की थी इसके बाद उन्होंने इंडियन आइडल 12 में एक शानदार यात्रा पूरी की। उन्होंने बताया किसी भी यात्रा में गंतव्य से ज्यादा यात्रा महत्वपूर्ण होती है। इसी तरह इंडियन आइडल 12 में मेरे समय ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। जब मैं शो में आती तो अपने परफॉर्मेंस से पहले नर्वस हो जाती थी। आज, मैं एक आत्मविश्वासी व्यक्ति हूं, और मुझे लगता है कि इस शो ने हम सभी को हमें बेहतर बना दिया है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल