29 January 2023

साजिद खान पर भड़के सलमान- लगाया ये गंदा आरोप आरोप

sajid khan and salman khan

एंटरटेनमेंट डेस्क: जब से साजिद खान ने बिग बॉस हाउस में एंट्री ली है तब से ही वो हॉट टॉपिक बने हुए हैं। घर में भी उन्होंने ऐसा कोई खास काम नहीं किया है जिससे दर्शक उन्हें पसंद करें। अब इस वीकेंड कुछ ऐसा हो गया जिससे उनपर सलमान खान भड़क गए हैं। इस वीकेंड के वार में सलमान खान का गुस्सा साजिद खान पर बुरी तरह से फूटा है।

देश के सबसे विवादित रियलिटी शो में इस बात का खास ख्याल रखा जाता है कि यदि कोई व्यक्ति अपनी हद भूल रहा है तो उसे असलियत दिखाई जाती है। कुछ ऐसा ही इस बार साजिद खान के साथ भी हुआ। इस बार साजिद खान को अपनी हरकतों से सलमान खान का गुस्सा झेलना होगा। सलमान खान ने बुरी तरह से साजिद को क्रिटिसाइज किया।

आग बबूला हुए सलमान : आने वाले एपिसोड में सलमान खान साजिद खान की बेहद बुरी तरह से फटकारेंगे। चैनल टीवी ने बिग बॉस का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें फिल्ममेकर साजिद खान को लेकर सलमान खान बेहद बुरी तरह से भड़क गए और उन्होंने साजिद को हिपोक्रेट तक कह डाला। साफ शब्दों में बात करें तो साजिद के डबल स्टैंडर्ड की पोल सलमान खान ने खोल दी है। सलमान बोले कि साजिद घर में क्या कर रहे हैं। तो साजिद जवाब में कहते हैं कि वक्त आने पर पत्ते खोलूंगा। ये सुनकर भड़क gyr सलमान और उन्होंने रिएक्शन देते हुए कहते हैं कि वक्त यहां पर नहीं मिलता है।

जमकर लगाई क्लास : सलमान साजिद खान की ‘क्लास लगाते हुए कहते हैं कि आपको निकालने का कारण आप खुद ही दे रहे हो। बात समझ में आ रही है। तुम हिपोक्रेट जैसे लग रहे हो। स्टैंड लेते हो और फिर स्टैंड बदल देते हो। ये है डबल स्टैंडर्ड्स।’

गौतम को दी थी गंदी गालियां : जब गौतम विज कैप्टन बने और घर का सारा राशन दांव पर लग गया, तब साजिद के मुंह से गौतम के लिए गंदी गंदी गालियां निकली थी। इसके पहले साजिद का ये रूप घर में अब तक कभी नजर नहीं आया था।

साजिद खान ने दिखाई मिडिल फिंगर : हालांकि, कैप्टेनसी के दौरान गौतम ने सभी घर वालों को नाश्ता, लंच और डिनर देने की पूरी कोशिश की। शिव, एमसी स्टैन, निमृत कौर, अब्दू रोजिक और गोरी नागोरी साजिद के साथ खड़े नजर आए और बाकी ने खाना नहीं खाया। जब गौतम विज साजिद को उनकी ड्यूटी बताने गए, तो साजिद ने गौतम को मिडिल फिंगर दिखाकर गालियां दी।