बिग बॉस में सलमान ने उड़ाया शमिता शेट्टी का मजाक, कहा कुंद्रा चाहिए या बापट

Shamita Shetty

डेस्क : बिग बॉस 15 अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। शो में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। फिलहाल घर में दोनों रिलेशनशिप में है। करण का शमिता के नजदीक आने पर तेजस्वी नाराज हो जाती है। उन्होंने तो एक बार लड़ाई के दौरान यह भी दावा कर दिया कि शमिता करण से नजदीकी बढ़ाना चाहती है। बता दें, कि बिग बॉस ओटीटी के दौरान शमिता शेट्टी और राकेश बापट को एक दूसरे से प्यार हो गया था और अब दोनों रिलेशनशिप में है।

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने शमिता और करण कुंद्रा के समीकरण का मजाक उड़ाया। शो में बॉलीवुड के डिस्को डांसर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अपने शो हुनरबाज का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे। तब सलमान ने उन्हें घर के अंदर मौजूद सभी प्रतिभागियों से उनका परिचय कराया। शमिता के बारे में बताने के दौरान सलमान ने कहा कि, इनकी लाइफ में एक कुंद्रा है और एक बापट है! अब कन्फ्यूजन यह है कि इन्हें कुंद्रा चाहिए या बापट।

वहीं, तेजस्वी को चिढ़ाते हुए भाईजान ने कहा कि वह मजाक कर रहे थे। जिसके बाद तेजस्वी ने कहा कि, वेरी फनी सर..! इससे पहले भी सलमान शो में इस तरह के लव ट्रायंगल पर मजाक बनाते रहे हैं। तेजस्वी एक बार सलमान से नाराज भी हो गई थी।

शमिता और तेजस्वी के बीच पूरे सीजन खटपट होती रही है। कई बार दोनों के बीच घर में भी लड़ाई हो चुकी है। इधर करण हमेशा ही शमिता के अच्छी दोस्ती बरकरार रखने की कोशिश करते रहे हैं, लेकिन तेजस्वी के कारण वह शमिता से दूरी बनाकर रखते हैं।

ये भी पढ़ें   राजू श्रीवास्तव को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने लिखा रुला देने वाला बात, दोस्त से भी ऊपर का था दोनों का रिश्ता