पत्नी को तलाख देने के बाद सलमान खान के भाई सोहेल खान का हो गया है बुरा हाल- तस्वीरों से समझें गंभीर हालत

sohail khan one

डेस्क : सोहेल खान से जुड़ी एक चौका देने वाली खबर इस वक्त सामने आ रही है बता दें कि अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद सोहेल खान की क्या हालत हो गई है यह बताना काफी मुश्किल होगा अपनी पत्नी की कमी उन्हें काफी खलती है। तलाक देने का गम और उससे होने वाले दर्द मैं उनको एक दम झकझोर कर रख दिया है।

बॉलीवुड फेमस फिल्म स्टार सलमान खान के सबसे छोटे भाई सोहेल खान इस वक्त ऐसी मुसीबत में फंसे हैं जिसमें चाह कर भी उनकी सहायता कोई नहीं कर सकता उनकी पत्नी सीमा सचदेव का तो पता नहीं लेकिन तलाक सोहेल को बहुत दर्द दे रहा है। आपको बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही दोनों ने तलाक के लिए केस फाइल करा था और जैसे-जैसे तालाब की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे ही सोहेल का हाल बुरा होता जा रहा है बता दे कि कल सोहेल खान अपनी बहन अर्पिता शर्मा के घर पर गणेश चतुर्थी के अवसर पर नजर आए थे।

पत्नी को तलाख देने के बाद सलमान खान के भाई सोहेल खान का हो गया है बुरा हाल- तस्वीरों से समझें गंभीर हालत 1

अर्पिता शर्मा के यहां पर बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म स्टार जैसे कैटरीना कैफ विकी कौशल सुनील ग्रोवर और सलमान खान दी आए थे बता दें कि सभी बॉलीवुड सितारे काफी सज धज कर समारोह में शामिल हुए थे लेकिन इन्हीं बीच सब सोहेल खान इस समारोह में आए तो किसी को भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। उनकी आंखों में किसी को भी उनके दुख की दास्तां साफ नजर आ सकती है उनके बाल काफी उलझे हुए थे यह देख कर पता चल रहा था कि उन्होंने काफी समय से उन्हें कटाया तक नहीं है उनके कंधे आगे को झुके हुए यह बताने के लिए काफी थे कि उनकी इस वक्त क्या स्थिति है।

ये भी पढ़ें   मुझे लग रहा है मैं मर रही हूं... ठगा सा महसूस हो रहा है - अर्चना पूरन सिंह का छलका दर्द

इतना ही नहीं समारोह में सोहेल एक प्लेन टीशर्ट और ट्राउजर में आए थे सोहेल को करीब से जाने वाले लोगों को यह बहुत अच्छे से पता है कि उनकी इस वक्त क्या स्थिति है और वह बहुत अच्छे से जानते हैं कि सोहेल कितने खुश मिजाज के व्यक्ति हुआ करते थे उनके चेहरे पर मुस्कान की कोई झलक भी नहीं दिखी। सोहेल हमेशा ही खुश और चुस्त-दुरुस्त रहने वाले व्यक्ति थे उनके चेहरे पर कभी भी उदासी की कोई शिकन नहीं देखी गई लेकिन अब उनका जो हाल है वह तो केवल वही जानते हैं बता दें कि सोहेल ने अपनी पत्नी के साथ सन 1998 में भाग कर शादी की थी।

ऐसा उन्होंने इसलिए करा था क्योंकि दोनों के घर वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे लेकिन शादी के बाद वे दोनों काफी खुश थे और काफी समय तक साथ रहे उन दोनों के दो बेटे भी हैं लेकिन तालाब की बात सामने आने से अब सोहेल की हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है और वह इस दुख को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं यह उनको देखकर साफ पता चलता है।