28 January 2023

दूसरी बार दूल्हा बने रुशद राणा, मराठी रीति-रिवाज से की शादी, ‘अनुपमा’ ने कहा ये

rushad rana

Rushad Rana Marriage – ‘अनुपमा’ फेम रुशद राणा आज दूसरी बार शादी कर रहे हैं. आज एक्टर ने मराठी रीति-रिवाज से अपनी गर्लफ्रेंड केतकी संग सात फेरे लिए हैं. रुशाद की शादी में शामिल होने के लिए पूरा ‘अनुपमा’ परिवार पहुंचा था।

‘अनुपमा’ के अभिनेता रुशद राणा आज दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता रुशाद ने आज मराठी रीति रिवाज से अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड केकी वालावलकर के साथ सात फेरे ले लिए हैं. रुशाद के सीरियल ‘अनुपमा’ की पूरी टीम कल एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने पहुंची थी. अभिनेता की को-स्टार रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर शादी की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं।

रूपाली द्वारा शेयर की गई तस्वीर में रुशद और केतकी पारंपरिक मराठी दूल्हा-दुल्हन की तरह सजे-धजे नजर आ रहे हैं. रूपाली ने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, “हो गई शादी” फोटो पर कमेंट करते हुए रुशाद के कई को-स्टार्स ने उन्हें बधाई दी.

Rushad Rana की पत्नी केतकी मराठी हैं जबकि रुशद राणा पारसी हैं, लेकिन रुशद पर मराठी लुक बहुत जंचता है। फोटो में कपल काफी खुश नजर आ रहा है. ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रुशद ने कहा कि 4 जनवरी को वह और केतकी अपनी पहली डेट पर गए थे। इसलिए उन्होंने 4 जनवरी को खुद सात फेरे लेने का फैसला किया।

करियर के चलते तलाक- बता दें, 43 साल का यह अभिनेता आज दूसरी बार दूल्हा बन गया है. इससे पहले रुशद राणा ने 2010 में शादी की थी, लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली और तीन साल में ही रुशद का तलाक हो गया। एक साक्षात्कार में, रुशाद ने खुलासा किया कि उनकी पूर्व पत्नी का परिवार उन्हें अभिनेता बनना पसंद नहीं करता था, जिससे उनके रिश्ते में बहुत तनाव आ गया था। 2013 में अपने तलाक के बाद, रुशाद ने कुछ समय के लिए अभिनय से ब्रेक ले लिया। लेकिन तभी केतकी उनके जीवन में आ गई और आज वे हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए।