पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की अब निकल कर आई रोमांटिक Video बाहर – लोग बोले “रब ने बना दी जोड़ी”

Pawandeep Rajan and arunita kanjilal

डेस्क : मोस्ट पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को जीतने वाले पवनदीप राजन और पहली रनरअप बनी अरुणिता कांजीलाल के चर्चे अक्सर ही इंटरनेट पर होते रहते हैं। ऐसे में उनके चाहने वालों की इंटरनेट पर भरमार है। लोग अक्सर ही उनके गाने सुनते हुए नजर आते हैं। बता दें की जब दोनों शो पर एक दूसरे से कम्पीट कर रहे थे तो लोग उनके बीच में लव एंगल ढूंढ रहे थे।

लोग बातें करने लगे थे कि अरुणिता और पवनदीप एक खास रिश्ता साझा करते हैं। इंडियन आइडल शो को पवनदीप राजन ने जीता था जिसके बाद उनको अनेकों इनाम मिले और म्यूजिक रिकॉर्ड करने का मौका भी। शो जीतने के बाद मानो उनकी लाइफ सेट हो गई हो।

ऐसे में वह अन्य लोगों के साथ भी ख़ास बॉन्डिंग साझा करते हैं लेकिन सबसे पहले नंबर पर अरुणिता कांजीलाल हैं। उनकी आवाज इतनी सुरीली है कि लोग उनकी तुलना कोयल से कर देते हैं। आज के समय में भी दोनों की दोस्ती आसमान पर है, जिसके चलते उनकी फिर से तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

दोनों रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे के साथ हंसते खेलते नजर आ रहे हैं। पवनदीप और अरूणिता कांजीलाल की तस्वीर इंटरनेट पर इसलिए वायरल हो रही है क्योंकि उसमें एक रोमांटिक गाना बज रहा है। ऐसे में दोनों एक दूसरे के साथ काफी घुल मिलकर समय व्यतीत करना पसंद कर रहे हैं। लोग उनके वीडियो पर अक्सर ही सकारात्मक कमेंट करते हुए नजर आते है। लोगों का कहना है कि यह गाना इस ही पल के लिए बना हुआ है। ऐसे में कुछ यूजर ने लिखा कि आपको किसी की नजर ना लगे। वही एक यूजर का कहना है कि “रब ने बना दी जोड़ी”

You cannot copy content of this page