January 26, 2022

Rakhi Sawant के पति Ritesh ने पहली पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप, बोले मुझे मेरे बेटे से अलग करने में उसका हाथ है

Ritesh Rakhi Sawant

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं इस वक्त बिग बॉस काफी ज्यादा चर्चा में चल रहा है, हाल ही में हमने देखा कि बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस के घर में एंट्री मारी थी। बिग बॉस के घर में राखी सावंत अकेली नहीं आई बल्कि वह अपने एक पति को साथ लेकर आई थी, जिसका नाम रितेश(Ritesh) बताया जा रहा था।

कई बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक रितेश बिग बॉस के सेट पर ही कैमरा पर्सन की तरह काम करते हैं। ऐसे में जब बिग बॉस के घर पर आए तो हर तरफ चर्चा होने लगी कि आखिर राखी की शादी कब हुई थी ? इस पर रितेश ने साफ कहा कि उन्होंने अग्नि को साक्षी मानकर राखी से सात फेरे लिए हैं।

इतना ही नहीं जब यह खबर मीडिया में आई तब रितेश की पहली पत्नी जिससे वह अब अलग रह रहे हैं उसका बयान सामने आने लगा। रितेश की पहली पत्नी का नाम स्निग्धा है। बताया जा रहा है की दोनों की शादी बिहार में हुई थी लेकिन अब दोनों अलग रहते हैं। स्निग्धा ने रितेश के ऊपर कई बुरे आरोप लगाए। रितेश की पहली पत्नी का कहना था कि उनके पति उनको रोज मारते पीटते थे और खूब प्रताड़ित किया करते थे, जिसकी वजह से उनको अपने बच्चे को लेकर अलग होना पड़ा।

जब रितेश को पता चला कि उनके पीठ पीछे कुछ ऐसा हो रहा है जिसका उनको कुछ अंदेशा नहीं है तो उन्होंने बताया कि उनके तलाक होने के पीछे उनकी पत्नी का हाथ है। इतना ही नहीं बल्कि रितेश ने बताया कि यदि मैं उसको प्रताड़ित करता था तो उसने अभी तक मुझे तलाक क्यों नहीं दिया?

रितेश ने कहा है कि आने वाले समय में वह इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करना चाहते हैं और 2022 में राखी सावंत से आधिकारिक तौर पर शादी भी कर लेंगे, लेकिन इसके पीछे एक शर्त है कि यदि रितेश और राखी के बीच में बिग बॉस के घर के बाहर भी रिश्ते से सब कुछ सही रहा तो वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

रितेश ने कहा है कि अगर मैं अपनी पहली पत्नी के साथ इतना बुरा बर्ताव किया करता था तो उसने मुझे अभी तक तलाक क्यों नहीं दिया है? साल 2014 में शादी हुई थी और 2017 में वह खुद ही अलग रहने लग गई। ऐसे में शादी टूटने की वजह वह खुद है। यह सारे काम सिर्फ पैसे पाने के लिए कर रही है और पहले दिन से ही वह पैसे की लालच के लिए मेरे साथ जुड़ी हुई थी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …