ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को सिखाया सबक – बोला मेरा पीछा छोड़ दे बहन, जानिए क्यों

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को सिखाया सबक - बोला मेरा पीछा छोड़ दे बहन, जानिए क्यों 1

डेस्क : दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ भारतीय टीम के विकेट कीपर ऋषभ पंत सुर्खियों में हैं। उर्वशी के एक बयान के बाद दोनों एक बार फिर से चर्चा में आएं। दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिए अपने एक इंटरव्यू में ‘मिस्टर आरपी’ को लेकर एक किस्सा सुनाया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पंत की इंस्टा स्टोरी बताकर एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ। जिसमें लिखा था ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है।‘ अब इस विवाद को आगे बढ़ाते हुए उर्वशी रौतेला ने अपना जवाब ट्वीट कर दिया है।

उर्वशी ने अपने इस ट्वीट में ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा है। साथ ही उन्होंने पंत को क्रिकेट खेलने की भी सलाह दी है। अपने ताजा ट्वीट में उर्वशी ने लिखा कि छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए… यंग किड्डो डार्लिंग। बता दें एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने मिस्टर आरपी को लेकर एक किस्सा सुनाते हुए कहा था कि ‘मैं वाराणसी से शूटिंग पूरी कर के दिल्ली आई थीं, जहां मेरा शो होना था।

पूरे दिन मैंने शूटिंग की। मिस्टर आरपी मुझसे मिलने आए थे और लॉबी में वह मेरा इंतजार कर रहे थे। जब मैं 10 घंटे की शूटिंग के बाद वापस आई तो थक गई थी और आते ही सो गई। इतनी बार मुझे कॉल आया, लेकिन मुझे पता नहीं चला। जब मैं उठीं तब 16-17 मिस कॉल देखी औ मुझे बहुत बुरा लगा। फिर मैंने उनसे कहा कि आप जब मुंबई आओगे, तब हम मिलेंगे और हम वहां मिले।

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को सिखाया सबक - बोला मेरा पीछा छोड़ दे बहन, जानिए क्यों 2

बता दें कि सोशल मीडिया पर इसके बाद पंत की इंस्टा स्टोरी बताकर स्क्रीनशॉट भी वायरल हुआ था। जिसमें लिखा था ‘कितनी हंसी की बात है कि कुछ लोग इंटरव्यू में भी झूठ बोलते हैं ताकी लोकप्रियता हासिल कर सके। कितनी खराब बात है यह कि कुछ लोग लोकप्रियता के भूखे हैं, भगवान उन्हें खुश रखे। मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है।

ये भी पढ़ें   अपने गुरू के साथ ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय ने शेयर की तस्वीरें, लोग कर रहे तारीफ़