January 24, 2022

ऋचा चड्ढा का खुलासा, “रूममेट्स झूठ बोलकर ऑडिशन का देते थे गलत पता”

Richa Chadda

न्यूज़ डेस्क : जब फिल्म इंडस्ट्री के बारे में अपनी राय व्यक्त करने की बात आती है तो अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कभी भी शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया है। उन्होंने भाई-भतीजावाद, अंदरूनी-बाहरी बहस पर अनफ़िल्टर्ड राय की पेशकश की है और यहां तक ​​​​कि सुझाव दिया है कि इसे एक बेहतर जगह बनाने के लिए इंडस्ट्री के बारे में क्या बदलना चाहिए।

जबकि कुछ बाहरी लोगों ने दावा किया है कि उन्हें इंडस्ट्री में धोखा दिया गया है, ऋचा ने कहा है कि उन्हें ऐसा कभी नहीं लगा। उसने दो व्यक्तित्व होने के बारे में भी बताया- एक वास्तविक जीवन में और दूसरा ट्विटर पर।

रिचा जिसे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के इनसाइड एज के तीसरे सीज़न में देखा जा सकता है, अभीनेत्री ने RJ सिद्धार्थ कानन को एक साक्षात्कार में बताया कि उन्हें इंडस्ट्री मे ‘धोखा’ नहीं दिया गया है क्योंकि उन्हें किसी से ‘कोई उम्मीद नहीं’ है।

अभिनेत्री ने माना कि इंडस्ट्री में लोगों को झूठ बोलने की आदत होती है, लेकिन ऐसा केवल इसलिए है क्योंकि यह एक प्रतिस्पर्धी जगह है और अवसर मिलना मुश्किल है। उसने याद किया कि कैसे एक ही घर में रहने वाली दो लड़कियां कभी भी उस जगह का सही पता साझा नहीं करती थी, जहां ऑडिशन हो रहे थे। लेकिन, ऋचा ने “इसे कभी दिल पर नहीं लिया” जैसा कि उसने कहा कि वह समझती है।

उसी इंटरव्यू में ऋचा ने इसे सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देने की बात कही.. उन्होंने कहा कि उनका “ट्विटर व्यक्तित्व वास्तविक व्यक्तित्व से बहुत अलग है।” ऋचा चड्ढा ने कहा कि वास्तविक जीवन में, वह काफी ‘मधुर’ हैं और उन्हें झगड़े करना पसंद नहीं है। लेकिन कभी-कभी वह ‘बदतमीज’ लोगों के लिए एक मिसाल कायम करने की जरूरत महसूस करती हैं।.

रिचा का कहना है,”मुझे एक बकवास व्यक्ति के रूप में सोचा जाना पसंद है, यह मेरे जीवन को सरल बनाता है, खासकर इस इंडस्ट्री में, इसलिए मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता,”.

साल 2021 मे उन्होंने तीन स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट्स- कैंडी, लाहौर कॉन्फिडेंशियल और इनसाइड एज 3 और एक फिल्म, मैडम चीफ मिनिस्टर में अभिनय किया। उन्होंने पार्टनर अली फजल के साथ अपनी प्रोडक्शन कंपनी पुशिंग बटन्स स्टूडियो की भी घोषणा की। वे जल्द ही तीसरी फुकरे फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक