May 17, 2022

कच्चा बादाम फेम भुबन बदयाकर को रेलवे में मिली प्रबंधक की नौकरी- जानें इस बात का पूरा सच

bhuban badyakar got job in railway

डेस्क : पश्चिम बंगाल के स्ट्रीट वेंडर से सेलिब्रिटी बन चुके भुवन बादयाकर लाइफ अब पूरी तरह से बदल चुकी है। सोशल मीडिया पर भुवन बडयाकर को लेकर एक नया दावा किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने वाले भुबन बदयाकार को अब भारतीय रेलवे ने ‘रेलवे प्रबंधक’ की नौकरी दी है। इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक सफेद वर्दी में एक शख्स वॉकी टॉकी पर किसी को निर्देश देता हुआ दिख रहा है। शख्स को लेकर दावा किया जा रहा है कि वह भुवन बडयाकर है। फिर जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ती है, वह शक्स रिकॉर्डर को देखकर मुस्कुराता है। पूरे शॉट में बैकग्राउंड में ‘कच्चा बादाम’ गाना भी सुनाई देता है। एक फेसबुक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, कच्चा बादाम के सिंगर को अब रेलवे में नौकरी मिल गई। अब वह रेलवे मैनेजर बन गया है। हालांकि, इंडिया टुडे ने जब इसकी पड़ताल की, तब पता चला कि वीडियो में दिख रहा शख्स भुवन बडयाकर नहीं है।

इसके अलावा भारतीय रेलवे द्वारा भी भुवन बडयाकर को नौकरी पर रखने के किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। यदि ऐसा होता तो यह खबर जरूर आती। वहीं इंडिया टुडे ने वीडियो को भुवन को भेजकर पूछा कि वीडियो में दिख रहा शख्स वही है? क्या अब वह भारतीय रेलवे में नौकरी कर रहे हैं? जिसके बाद भुवन बादयाकर ने कहा कि वीडियो में दिख रहे शख्स वह नहीं है और ना ही उन्हें रेलवे में उन्हें कोई नौकरी मिली है। उन्होंने कहा कि वह फिलहाल गाने लिखने और रिकॉर्ड करने में बिजी हैं। इंस्टाग्राम पर यह विडियो भी मिला जिसमें लिखा था मेरा बेटा तेजस गार्ड के साथ जाने को तैयार था।

वहीं पड़ताल करने के बाद यह बात सामने आई कि ‘डेली ट्रैवल हैक’ बिहार के धनंजय कुमार ने इस वीडियो शूट किया है। धनंजय ने इंडिया टुडे को बताया कि साल 2021 में उन्होंने बिहार के बरौनी जंक्शन पर वीडियो शूट किया था। वीडियो में दिखने वाला शख्स भुवन बडयाकर नहीं है। वीडियो में दिख रही ट्रेन तेजस अगरतला आनंद विहार तेजस राजधानी एक्सप्रैस थी।