रैपर Yo Yo Honey Singh का पत्नी शालिनी तलवार से हुआ तलाख, एलीमोनी में मिले करोड़ो रूपए

rapper honey singh

Honey Singh and Shalini Talwar officially divorced : हनी सिंह पर पिछले साल उनकी पूर्व पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा और शादी में धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। अदालती कार्यवाही के बाद, वे अब कानूनी रूप से अलग हो गए हैं। हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने पिछले साल पूर्व के खिलाफ दर्ज घरेलू हिंसा मामले पर अदालत के बाहर एक समझौता किया है। शालिनी ने आरोप लगाया था कि उनके पति और उनके परिवार ने उन्हें शारीरिक, मौखिक, मानसिक और भावनात्मक शोषण की कई घटनाओं का शिकार बनाया था।

मामला पिछले साल दायर किया गया था और अदालत ने उन्हें अलग होने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का समय दिया था। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और मामला एक निष्कर्ष पर पहुंच गया क्योंकि जिला अदालत साकेत ने उनकी तलाक की याचिका को स्वीकार कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हनी ने अपने सेटलमेंट डील के तहत शालिनी को गुजारा भत्ता के तौर पर 1 करोड़ रुपये देने पर सहमति जताई है।

हनी सिंह और शालिनी तलवार का तलाक : पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार अब कानूनी रूप से अलग हो गए हैं। दिल्ली की साकेत जिला अदालत में हनी ने सीलबंद लिफाफे में इस पूर्व पत्नी को गुजारा भत्ता के तौर पर एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा. वे अब अपने अलग रास्ते चले गए हैं। शालिनी द्वारा हनी पर घरेलू हिंसा और शादी में धोखाधड़ी का आरोप लगाने के बाद वे सुनवाई के लिए कई बार कोर्ट में पेश हुए. उनके बयान दर्ज किए गए और आरोपों और जवाबी आरोपों की एक श्रृंखला का पालन किया गया।

ये भी पढ़ें   इस शो में राजू श्रीवास्तव ने आखिरी बार हंसाया था लोगों को- आंसुओं के साथ छोड़ गए अपने चाहने वालों को

अब, वे व्यक्तिगत रूप से अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे। अदालत की कार्यवाही में, 38 वर्षीय शालिनी तलवार ने दावा किया कि हनी सिंह ने पिछले कुछ वर्षों में उसे कई बार पीटा और वह लगातार डर में रहती थी क्योंकि उसने और उसके परिवार ने उसे शारीरिक नुकसान की धमकी दी थी। अधिवक्ताओं के माध्यम से दायर याचिका में उसने कहा, “मानसिक उत्पीड़न और समय के साथ उस पर थोपी गई क्रूरता के कारण, वह मानसिक बीमारी जैसे डिप्रेशन के लक्षणों से भी पीड़ित थी और उन्होंने चिकित्सा सहायता भी मांगी।”याचिका में शालिनी ने विस्तार से बताया कि कैसे पिछले 10 वर्षों में हनी द्वारा उसका शारीरिक उत्पीड़न किया गया।

उसने खुलासा किया कि कैसे हनी और उसके परिवार ने उसे मानसिक और भावनात्मक रूप से इतना तोड़ दिया कि वे स्वयं को “खेत के किसी जानवर के रूप में देखने लग गई थी , जो क्रूर व्यवहार करते हुए इधर-उधर चरता था”। शालिनी तलवार ने अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए कहा कि वह अक्सर कई महिलाओं के साथ अनौपचारिक यौन संबंध रखता था, अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनता था, और अपनी शादी की तस्वीरें ऑनलाइन जारी करने के लिए बेरहमी से उसे मारता था।

उसने अदालत से घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम, 2005 के तहत उसके खिलाफ आदेश जारी करने का अनुरोध किया। शालिनी ने अदालत से निर्देश मांगा कि वह अपने पति से उसके खिलाफ घरेलू हिंसा के लिए अंतरिम मुआवजे के रूप में 10 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए कहे।