कॉमेडियन की हालत देखने के बाद Rakhi Sawant ने लिया बड़ा फैसला- आँख और किडनी नहीं ये अंग दान करेगी एक्ट्रेस

Rakhi Sawant

डेस्क : मॉडल से एक्ट्रेस बनीं राखी सावंत एक और विवाद के साथ वापस आ गई हैं। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है। राखी पोस्ट में कहती हैं कि उनके शरीर से दान करने के लिए केवल उनके स्तन हैं, इसलिए वह ऐसा करना चाहती हैं। इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपनी आंखें डोनेट कर दी है और इसके लिए उनकी काफ़ी तारीफ़ भी हुई।

राखी इस बात पर जोर देती रहती है कि दुनिया में कितने दयालु और देखभाल करने वाले व्यक्ति हैं और उनमें से कितने लोगों ने अच्छे काम के लिए अपने शरीर के अंगों या अंगों को दान करके दूसरों की मदद करने की कोशिश की है। राखी ने इन सभी दानदाताओं से प्रेरित होकर अपने स्तन देने का फैसला किया। वह दावा करती है कि वह इस बात को लेकर अनिश्चित है कि उसके निजी अंगों की इच्छा कौन करेगा। वीडियो के अंत में वह कहती है कि चलो देखते हैं उन्हें कौन मिलेगा।

आपको बता दें कि राखी अभी आदिल दुरानी को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर आदिल और राखी कई सारे वीडियोज शेयर करते रहते हैं। दोनों का रोमांस भी सभी के सामने है और हाल ही में दोनों मैसूर भी गए थे जहां दोनों देर रात ग्गीी पर बैठकर को एन्जॉय करते नजर आ रहे रहे थे।

ये भी पढ़ें   मैं चंकी पांडे की बीवी बनना चाहती थी - उस दिन अगर वो मुस्कुरा दिए होते तो...