May 18, 2022

कश्मीरी पंडितों के दर्द ने तोड़ दिया राखी सावंत को भीतर से, माँ के साथ फिल्म देखकर निकली तो छलके आंसू

rakhi sawant on kashmir files

डेस्क : हाल ही में रिलीज ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने देश भर में कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती है। फिल्म को देखकर हर किसी के आंसू निकल रहे हैं। फिल्म के लिए विवेक अग्निहोत्री की जितनी भी तारीफ की जाए कम है। इस फिल्म को देखने के बाद हमेशा हंसने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी रो पड़ी। राखी को हंसने हंसाने की आदत है और द कश्मीर फाइल्स ने उन्हें भी रोने पर मजबूर कर दिया।

हाल ही में पैपराजी ने राखी से द कश्मीर फाइल्स के रिव्यू पर बात करने की कोशिश की। तब वह बात करते हुए रो पड़ी। फिल्म केबारे में बात करते समय उनका गला रूंध गया। दरअसल, फिल्म के बारे में जानने के बाद उन्हें फिल्म को देखने की इच्छा हुई और मां के साथ सिनेमा हॉल जा पहुंची। उनके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कौन क्या है। कश्मीर में जो लोग हैं उन्हें बस सम्मान मिले, वह बुजुर्ग है वहां उनकी आत्मा को शांति मिलेगी।

वहां के लोगों ने बहुत बलिदान दिया है। राखी ने कहा कि मैं अभी बहुत नादान हूं, लेकिन इस फिल्म ने काफ़ी कुछ सिखाया है। इतना बोलते हुए उनका गला भर आया और आंसू निकल आए। बता दें कि अपने अजीबो गरीब हरकत से राखी सावंत सबको हंसाती आई है। परंतु फिल्म को लेकर जिस तरह से वह भावुक हुईं हैं उससे फिल्म की गंभीरता को समझा जा सकता है। काफ़ी लंबे समय बाद बॉलीवुड की किसी फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। कमाई के मामले में भी फिल्म ने काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया है।

You may have missed