राजु श्रीवास्तव का दिमाग 48 घंटे से नहीं कर रहा काम – भाई काजू श्रीवास्तव भी सदमें में

raju sriwastav

Desk : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। वहीं राजू के पीआरओ गर्वित नारंग ने मीडिया को जानकारी दी कि राजू का छोटा भाई काजू भी एम्स में भर्ती है और उसका भी इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि राजू के भाई काजू श्रीवास्तव को भी एम्स में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक उनके कान के नीचे एक गांठ का ऑपरेशन हुआ है. वह पिछले 3 दिनों से एम्स में भर्ती हैं, लेकिन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई है। राजू का इलाज एम्स में ही दूसरी मंजिल पर स्थित कार्डियक यूनिट के आईसीयू में चल रहा है। वहीं, तीसरी मंजिल पर काजू का इलाज चल रहा है। परिवार के लिए बड़े दुख की बात है कि दोनों बेटों को त्योहार के दिन यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुबह राजू के होटल जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर दौड़ते समय उनके सीने में दर्द हुआ और वह नीचे गिर पड़े। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजू 2014 में बीजेपी में शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अस्पताल से जो जानकारी सामने आई है वह चिंताजनक है। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई, जिसमें बड़े हिस्से में शत-प्रतिशत ब्लॉक पाया गया। डॉक्टरों का कहना है कि इस समय उनकी हालत बेहद नाजुक है जिसके चलते कॉमेडियन को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

ये भी पढ़ें   बिग बॉस-16 को लेकर सलमान ने किया बड़ा खुलासा -इस बार ले रहे हैं इतनी ज्यादा कीमत