Raju Srivastav को इस वजह से आया दिल का दौरा- ट्रेडमिल पर हार न मानना बना कारण

raju sriwastav

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर के इस वक्त बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है । आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ गया है और इस वक्त उन्हें दिल्ली के सबसे बड़े अस्पताल एम्स में भर्ती करवाया गया है उनके भाई ने इस खबर की पुष्टि करी है। ऐसा बताया जा रहा है कि आज जब राजू श्रीवास्तव अपने जिम में वर्कआउट कर रहे थे तो उस वक्त उन्हें दिल का दौरा आ गया और उसके तुरंत बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया उनकी जान खतरे से बाहर है या नहीं इसका अभी कोई अंदाजा नहीं है।

ऐसा बताया जा रहा है कि अपने जिम में रोज वर्कआउट करने गए राजू श्रीवास्तव आज जब जिम में वर्कआउट कर रहे थे तो जब वे ट्रेडमिल पर भाग रहे थे तो उस बीच उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और उन्हें काफी तेज सीने में दर्द भी उठा इसके बाद वह नीचे गिर गए। इस हादसे के बाद उन्हें तुरंत ही दिल्ली के एम्स में ले जाकर के भर्ती करवाया गया राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने बताया कि वह दिल्ली में कुछ नेताओं से मीटिंग करने के लिए रुके हुए थे। उनका कहना है कि बुधवार सुबह जब अपने जिम में वर्कआउट करने गए तो कार्डियो करते समय ट्रेडमिल पर उन्हें अचानक से दर्द उठा और वह नीचे गिर गए इसके बाद ही उन्हें एम्स के इमरजेंसी वार्ड में ले जाकर के तुरंत भर्ती कराया गया।

एम्स के कार्डियोलॉजी विभाग के कार्डियोलॉजिस्ट उन्हें अपनी निगरानी में रखे हुए हैं और उनके वहां पहुंचते ही उन्होंने उन्हें तुरंत सीपीआर दिया बता दें कि राजू श्रीवास्तव की देखरेख एम्स के जाने-माने कार्डियोलॉजिस्ट कर रहे हैं।राजू श्रीवास्तव की यू अचानक ही खराब सेहत की खबर पाकर के उनके फैंस तुरंत ही उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं और यह खबर सुनते ही उन्हें काफी बड़ा झटका लगा है।बता दे कि राजू श्रीवास्तव भारत के सबसे पहले प्रसिद्ध स्टैंड अप कॉमेडियन माने जाते हैं उन्होंने काफी ही गरीबी से उठ कर के अपने इस मुकाम को हासिल किया है अपने दौर में उनसे बेहतर कॉमेडियन किसी को नहीं माना जाता था। राजू श्रीवास्तव इस समय बीजेपी के नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के नेता हैं बता दें कि नोएडा में काफी बड़ी और कामयाब फिल्म सिटी स्थापित करने में वह अपनी जी जान से जुटे हुए हैं उनकी इस सेहत को लेकर के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से लेकर के अमित शाह जी चिंतित हैं। उनके फैंस के साथ साथ हम सब भी यह दुआ करते हैं कि राजू श्रीवास्तव जल्द से जल्द सही हो जाए।

ये भी पढ़ें   क्यों Falguni Pathak हमेशा से लड़कों के गेटअप में रहना करती हैं पसंद - जैकेट टीशर्ट के अलावा नहीं सुहाता और कुछ