May 19, 2022

शिल्पा शेट्टी के पति Raj kundra ने पहना अजीबोगरीब जैकेट, बुरी तरह हुए ट्रोल, देखे वीडियो-

raj kundra and shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन Raj kundra जेल से रिहा होने के बाद से ही low प्रोफाइल बना रहे हैं। Raj kundra को पिछले साल एक Adult फिल्म रैकेट के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सितंबर में, आर्थर रोड जेल में दो महीने बिताने के बाद राज जेल से बाहर आये थे और तब से वह पपराज़ी और मीडिया की चकाचौंध से बचने की कोशिश करते दिख रहे है।

इस बारे में बात करते हुए, businessman राज कुंद्रा को हाल ही में अपने जैकेट में अपना चेहरा पूरी तरह से ढंकते हुए देखा गया। उनके अजीबो गरीब outfit ने कई लोगो किम कार्दशियन के मेट गाला 2021 लुक की याद दिला दी। हालांकि, कुंद्रा को अपना चेहरा ढंकने के लिए बुरी तरह से ट्रोल किया गया है । Paparazzi द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए एक वीडियो में, राज कुंद्रा को अपनी कार से बाहर निकलते हुए देखा गया, जो एक काले रंग की जैकेट पहने हुए थे, जिससे उनका पूरा चेहरा तक ढका हुआ था।

raj-kundra-and-shilpa-shetty-1

उन्होंने वीडियो में funky sheds (चश्मा) भी पहना हुआ था । बता दे राज अपने परिवार के साथ PVR पहुचे थे जहाँ वह media के लिए pose देने के लिए नहीं रुके, जो paparazzi इकट्ठे हुए थे वो तस्वीरें क्लिक करते देखे गए थे। जैसे ही वीडियो online सामने आया, लोगो ने राज कुंद्रा को अपना चेहरा ढकने के लिए बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट किया, “काम ऐसा करेगा तो मुह तो छुपाना ही पड़ेगा” एक अन्य ने लिखा, “ये तो मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा।” एक तीसरे इंस्टाग्राम यूजर ने प्रतिक्रिया दी, “जब “मुंह देखने लायक नहीं बचा” तो खुद को पोशाक में बदल लिया।

Raj-Kundra

राज कुंद्रा ने एक बयान जारी कर दावा किया था कि वह अपने जीवन में कभी भी अश्लील video के उत्पादन और share करने में शामिल नहीं थे और पूरे प्रकरण को “witch hunt” कहा। उन्होंने पहले ही उन्हें दोषी करार देने के लिए मीडिया को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा, “मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छिपाता, लेकिन चाहता हूं कि इस निरंतर मीडिया ट्रायल के साथ मेरी निजता में कोई दखल न हो। मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है, इस समय और कुछ मायने नहीं रखता।”