January 24, 2022

R.Madhavan और Surveen Chawla ने “इमली की चटनी” को बताई Sex Life को मसालेदार बनाने का सीक्रेट, देखें Video

R Madhvan

हाल ही मे अभिनेत्री सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने खुलासा किया है कि उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से कास्टिंग काउच का ‘बहुत’ सामना करना पड़ा। एक नए इंटरव्यू में सुरवीन ने मुंबई में अपनी पहली फिल्म मीटिंग के दौरान बॉडी शेम्ड होने के बारे में खुलकर बात की। उन्हें चेतावनी दी गई थी कि उन्हें भूमिका नहीं मिलेगी क्योंकि उनका वजन 56 किलो था।

सुरवीन ने बताया कि जब वह टेलीविजन शो कर रही थी तब ऑडिशन के वक़्त उन्हे किन किन परेशानियो का सामना करता था ,ज्यादातर महिलाओं के साथ ऐसा ही होता है जहां उनकी शक्ल पर सवाल उठाया जाता है, उनके वजन पर सवाल उठाया जाता है, आपकी कमर का आकार क्या है, आपकी छाती का आकार क्या है, इस पर सवाल उठाया जाता है।”

वहीं अब उन्होंने स्टार आर माधवन के साथ एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे पढ़कर आप उठ खड़े होंगे. उन्होंने बताया है कि सेक्स लाइफ को स्पाइसी बनाने में एक डिश का बड़ा हाथ होता है.

इमली की चटनी

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सुरवीन चावला और आर माधवन जोर-जोर से हंसते नजर आ रहे हैं। ये दोनों इंटरव्यू दे रहे हैं. इस बीच इंटरव्यूअर पूछता है कि आप अपनी सेक्स लाइफ को स्पाइसी कैसे बनाते हैं। वह बात खत्म भी नहीं कर पाती और सुरवीन कहती हैं- इमली की चटनी। यह कहकर वह जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

उनकी बातें सुनकर आर माधवन भी हंसने लगते हैं। दोनों इतनी देर तक हंसते हैं कि उनकी आंखों से आंसू आ जाते हैं। इसके बाद आर माधवन कहते हैं कि इमली की चटनी सेक्स लाइफ में मसाला लाएगी या नहीं, यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन इसे चाटने में मजा आएगा. यह सुनकर दोनों एक बार फिर हंसने लगते हैं।

इतना ही नही कमेंट्स में भी लोग खूब हंसते भी नजर आ रहे हैं. कोई कह रहा है कि सुरवीन ने आज कोई बड़ा राज खोला है तो कोई दोनों की हंसी पर हंस रहा है. आपको बता दें कि सुरवीन और आर माधवन एक वेबसीरीज में नजर आ चुके हैं। इस सीरीज का नाम ‘डिकूपल्ड’ है, यह एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो अलग हो चुके हैं। इस सीरीज की कॉमेडी लोगों को काफी पसंद आ रही है

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक