May 19, 2022

पहाड़ों के बीच मस्ती कर रही थी Priya Prakash तभी हुआ कुछ ऐसा की Viral हुई विडियो -देखें

Priya Prakash

डेस्क : आंख मारने के विडियो से रातों रात स्टार Priya Prakash स्टार बन गई थी। उनकी आंख मारने वाली वीडियो को देश भर में काफी पसंद किया गया था। उसे मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज भी शेयर करती रहती है। प्रिया नेचर लवर है और काम से समय निकालकर वह ट्रैवल करती रहती हैं।

अपनी ट्रैवल दायरे की लेटेस्ट वीडियो उन्होंने शेयर की है, जिसमें वह ऋषिकेश में मस्ती करते हुए नजर आ रही है।माउंटेन पर वायर के सहारे वह एक छोड़ से दूसरे छोड़ पर जाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है मेरे एक्सप्रेशन सब बयां करते हैं। साथ ही वीडियो में दिख रहा है कि प्रिया काफ़ी डर रही हैं। हालांकि, डर पर काबू पाते हुए वह आगे बढ़ती हैं।प्रकाश हाथी मिल्क और वीडियो शेयर की थी जिसमें वह समंदर में मस्ती करती हुई दिख रही थी।

इस वीडियो में वह अपने फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही है। वीडियो को प्रिया प्रकाश ने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर साझा किया था। प्रिया प्रकाश अपने दोस्तों के साथ श्रीलंका में काफी इंजॉय करते हुई नजर आ रही हैं। विडियो शेयर करते हुए लाफिंग इमोजी भी शेयर किया है।विडियो के बैकग्राउंड में गहराइयां का सॉन्ग डूबे भी चल रहा है। विडियो के हैशटैग करते हुए लिखा है टूरिज्म श्रीलंका। विडियो में प्रिया प्लास्टिक के बोट में बैठ कर थोड़ी दूर जाती हैं और फिर फ्रैंड्स के साथ पानी में गिर जाती हैं। उनके इस विडियो को फैंस काफ़ी एंजॉय कर रहे हैं।बता दें कि प्रिया प्रकाश ने हाल ही में ट्रेंडिंग सॉन्ग कच्चा बादाम पर परफॉर्मेंस देती हुईं नज़र आईं थीं। डेनिम शर्ट और व्हाइट कलर का कलरफुल प्रिंटेड क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।