Cartel Review : बेहतरीन कहानी के साथ दमदार एक्टिं : क्या आपने देखी ये वेब सीरीज, इंटरनेट पर मचा रही हैं धमाल : देखे Trailer

Cartel Review

डेस्क : इस वक्त ऑनलाइन कंटेंट का क्रेज़ लोगों के सिर चढ़ रहा है, बता दें कि लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी पसंदीदा वेब सीरीज देख रहे हैं इसी बीच ऑल्ट बालाजी की तरफ से एक नया शो लॉन्च किया गया है, यह शो दर्शकों को खूब इंटरटेन करता नजर आ रहा है बता दें कि इस वक्त कार्टेल के 14 एपिसोड एमएक्स प्लेयर पर आ गए हैं।

कार्टेल एक ऐसी कहानी है जो मुंबई में रह रहे एक ऐसे परिवार से है जिसमें घर की मुखिया औरत होती है। इस औरत का नाम रानी माई है। रानी माई की भूमिका सुप्रिया पाठक ने निभाई है। जब आप इस कहानी को देखेंगे तो आप अंडरवर्ल्ड, पॉलिटिक्स, कानून और कॉर्पोरेट जगत के बारे में एक अलग ही समझ विकसित कर सकेंगे। इस कहानी में पांच अपराधियों के बारे में दिखाया गया है। यह पांचों अपराधी अपने तरीके से काम करते हैं लेकिन अलग-अलग।

इस वेब सीरीज में इमोशन ड्रामा एक्शन का खास ख्याल रखा गया है, बता दें कि सुप्रिया पाठक इस फिल्म में गोली चलाती नजर आ रही हैं। इसी बीच एक सीन ऐसा है जिसमें सुप्रिया पाठक को बदमाशों की गोली लग जाती है और वह कोमा में चली जाती है। इस वेब सीरीज में अनेकों प्रकार के ट्विस्टर और टर्न मौजूद हैं, जिनसे लोग बेहद ही ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं। इस वेब सीरीज में सुप्रिया पाठक एक स्ट्रांग किरदार मौजूद है।

इस क्राइम एक्शन ड्रामा सीरीज में सुप्रिया पाठक, जितेंद्र जोशी, तनुज विरवानी, दिव्या अग्रवाल, ऋत्विक धनजानी, गिरिजा ओक और प्रणति राय प्रकाश जैसे कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं। लोग इस ऑल्ट बालाजी की सीरीज को खूब पसंद कर रहे हैं, बता दें कि इस सीरीज की आईएमडीबी रेटिंग 9 मिली है। लोगों को क्राइम ड्रामा खूब पसंद आ रहा है। iChowk.in के मुताबिक़ इस वेबसीरीज़ को 5 में से 3 स्टार मिले हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page