मुंबई में बारिश के मजे लेती नज़र आईं पूनम पांडे, फैंस ने कहा उरफी की नकल में पहना ट्रांसपेरेंट रेनकोट

poonam pandey

एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ के हिस्सा बनने के बाद से पूनम पांडे लगातार सुर्खियों में हैं। अक्सर ही कहीं ना कहीं वह नजर आ जाती हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर पूनम पांडे को मुंबई की सड़कों में देखा गया, जहां वह रेनकोट पहने बारिश एंजॉय करती दिखीं। पूनम का अंदाज इस दौरान देखने लायक था। एक बार फिर उनका लुक भी सुर्खियों में है।

बारिश का लुत्फ उठा रहीं पूनम पांडे का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस विडियो में उनका अलग ही अंदाज और अलग लुक देखने को मिल रहा है। इस दौरान पूनम पांडे ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी थी। उसके ऊपर से उन्होंने ट्रांसपैरेंट रेन कोट पहन रखा था। उनका यह लुक फैंस के बीच काफ़ी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, कुछ ने नापसंदगी भी जाहिर की है।

पूनम पांडे का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस को ऑरेज कलर की शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है। पूनम आकर एक भुट्टे वाले के पास रुकती हैं और भुट्टा खाती हैं। तभी कुछ बच्चे आते हैं और उनके साथ फोटो लेने लगते हैं। पूनम सभी बच्चों के साथ फोटो के लिए पोज भी देती हैं।

इस वीडियो को देखकर जहां कुछ यूजर पूनम पांडे की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं। वहीं उनके रेनकोट को लेकर कुछ उन पर उर्फी जावेद को कॉपी करने के भी आरोप लगा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि उर्फी की ही तरह पूनम ने ट्रांसपैरेंट रेनकोट पहना है। वहीं एक ने यह भी पूछा कि रेनकोट में कैप क्यों नहीं है? क्या इसमें उनके बाल नहीं भीगेंगें?

ये भी पढ़ें   लॉकअप स्टार अंजलि अरोड़ा ने अपना MMS वीडियो लीक करने की बताई वजह - दिल खोलकर बताया सच