पैपराजी को पोज़ देते हुए उठ गया Poonam Pandey का पूरा टॉप – उप्स मोमेंट में दिखा सब कुछ

poonam pandey

कंगना राणावत के रियलिटी शो लॉकअप का हिस्सा बनने के बाद से Poonam Pandey अक्सर ही चर्चा में छाई रहती हैं। कहीं ना कहीं वह पपराजी से गिर जाती है। अपनी बोल्ड अदाओं के चलते पहचानी जाने वाली पांडे का पोज़ भी काफ़ी बोल्ड होता है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।

शनिवार को एक बार फिर से उन्हें पपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया। पूनम पांडे ने इस दौरान ब्रॉलेट क्रॉप टॉप और गोल्डन पेंट कैरी किया था। जब वह अपनी कार के पास खड़ी होकर पोज दे रही थी तभी उनका टॉप ऊपर उठ गया और वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। दरअसल जैसे ही वह पोज देने के लिए कार के पास खड़ी हुई, उनके कई सारे फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आ गए। एक शख्स उनके कुछ ज्यादा ही करीब आ जाता है तब लोग उसे दूर रहने को कहते हैं। फिर पूनम पांडे अपनी कार में बैठ जाती है।

पूनम पांडे का एक सिग्नेचर स्टाईल है। वह अपनी जीभ निकालकर इरॉटिक पोज देती हैं। जब पपराजी उनसे पूछ देने को कहते हैं तब वह उनसे कहती हैं कि उनके पास जीभ नहीं है। पैपराजी द्वारा कई बार कहने पर भी वह फौज नहीं देती है और फिर वहां से चली जाती हैं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

आपको बता दें कि लॉकअप में रहते हुए पूनम पांडे ने अपने क्लेमर गांव से भी खूब दर्शकों के बीच तड़का लगाया। नॉमिनेशन के दौरान उन्होंने दर्शकों से वादा किया था कि अगर वह सुरक्षित हो जाती है तो वह अपना शॉप उतारेंगी। पूनम पांडे को इस हफ्ते काफी वोट मिले थे और वह अपने वादे के मुताबिक टॉपलेस भी हुई थी।

ये भी पढ़ें   राजू श्रीवास्तव को अमिताभ बच्चन की आवाज़ सुनाकर किया जा रहा यही ठीक - जानें क्यों