May 19, 2022

Poonam pandey ने शो मे कैमरे के सामने Topless होने का किया वादा,fans को कहा- मस्त सरप्राइज दूँगी!

poonam pandey topless

Poonam pandey, जो वर्तमान में रियलिटी शो lock up में नजर आ रही हैं, अपने प्रशंसकों को बड़े पैमाने पर आश्चर्यचकित करने की योजना बना रही हैं। नये episode में अभिनेत्री को कैमरे पर यह घोषणा करते हुए देखा गया कि अगर उनके प्रशंसक उन्हें इस हफ्ते की चार्जशीट से बचाते हैं, तो वह उन्हें एक बड़ा सरप्राइज देंगी।

मुनव्वर, अंजलि, आजमा, अली मर्चेंट और विनीत कक्कड़ के साथ बैठी पूनम ने फैन्स से कहा, ‘हैलो, जो भी सुन रहा है चार्जशीट से मुझे बचा लो, मैं भगवान की कसम खाती हूं तुम लोगों को इतना मस्त सरप्राइज दूंगी. कैमरे पर live आकर बड़ा सरप्राइज दूँगी.तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो इस जेल में क्या होता है।”

यह सुनकर सभी कैदी हैरान रह गए। हालांकि, मज़ेदार मूड में आज़मा और मुनव्वर ने उसे दर्शकों को यह बताने के लिए कहा कि वह उनके लिए क्या आश्चर्य की योजना बना रही है। उन्होंने मजाक में कहा कि आपको उन्हें ट्रेलर दिखाना चाहिए। विनीत कक्कड़ ने कहा कि वह सिर्फ झांसा दे रही है और कुछ नहीं करेगी, पूनम ने वादा किया कि वह जो वादा करती है वह करेगी। काफी बातचीत के बाद poonam ने बताया कि अगर उसके प्रशंसक उसे नामांकन से बचाते हैं तो वह अपनी T-shirt उतार देगी। यह सुनकर वहां बैठे सभी लोग चुप हो गए और पूनम जोर-जोर से हंस रही थी।

बाद में, रात में विनीत ने पूनम को बताया कि उसने ध्यान नहीं दिया होगा लेकिन वे सदियों से दोस्त रहे हैं और उसने उसके सभी वीडियो देखे हैं। इस बातचीत से पूनम शरमा गई और विनीत ने साझा किया कि वे दोस्त हैं।

इससे पहले दिन में, मुनव्वर और अंजलि सैर कर रहे थे और उन्हें इस सप्ताह के elimination पर चर्चा करते देखा गया। पूनम पांडे के अच्छे दोस्त होने का दावा करने वाले दोनों इस बात पर चर्चा करते देखे गए कि वह घर से बेघर हो जाएंगी। जब मुनव्वर ने अंजलि से पूछा कि उन्हें कौन लगता है कि शो से बेदखल हो जाएगा, तो उन्होंने साझा किया कि उन्हें लगता है कि इस सप्ताह पूनम की बारी है। मुनव्वर ने तब साझा किया कि उन्हें लगता है कि यह निशा रावल होगी। फिर वह उसकी टांग खींचता है कि अगर पूनम को शो से निकाल दिया जाता है तो अंजलि को कोई आपत्ति नहीं होगी।

वह आगे कहते हैं कि वह भी चाहती हैं कि वह अब शो से चली जाएं। वह फिर खुले तौर पर Anjali से पूछता है कि क्या वह पूनम के निष्कासन से प्रभावित होगी और वह उसे बताती है कि पिछले हफ्ते से, पूनम के खेल में रहने या छोड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ता। मुनव्वर मुस्कुराने लगता है और अंजलि से कहता है कि उसका अनुमान पूरी बात के बारे में सही था।