December 10, 2022

Poonam Pandey ने कैमरे के सामने कपड़े उतार कर किया अपना वादा पूरा

poonam pandey take off her top

डेस्क : कंगना राणावत के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले शो लॉकअप के सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट Poonam Pandey हैं। पूनम पांडे के साथ कई विवाद जुड़े रहे हैं। बीते हफ्ते वह चार्जशीट में थीं। तब उन्होंने कैमरे के सामने अपने फ्रेंड से कहा था कि अगर उन्हें इस हफ्ते अधिक वोट मिलते हैं तो वह कैमरे पर टॉपलेस हो जाएंगी। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था और शायद उनके वादे का ही कमाल था जो उन्हें इस हफ्ते सबसे अधिक वोट मिले।

Poonam Pandey ने कैमरे के सामने कपड़े उतार कर किया अपना वादा पूरा 1
Poonam Pandey ने कैमरे के सामने कपड़े उतार कर किया अपना वादा पूरा 5

दर्शकों का वोट मिलने के बाद पूनम पांडे अपना वादा पूरा करने में पीछे नहीं रहीं। पूनम पांडे को कंगना रनौत ने कहा था कि इस हफ्ते बाकी सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा वोट उन्हें मिले हैं। कैमरे पर आकर पूनम पांडे सभी को चौंका देती है। वह अपनी वाइट टीशर्ट उतारती है और फिर उसे पहन लेती है। इसके बाद उन्होंने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने बताया कि इस शो को सभी उम्र के लोग देखते हैं और ऐसे में इसकी सीमाएं भी तय है। पूनम पांडे ने कहा, वह ज्यादा नहीं कर सकती और रूस नहीं तोड़ सकती हैं। यह बहुत ही खूबसूरत सब प्लेटफार्म है और काई सारे एज ग्रुप के लोग इसे देखते हैं।

Poonam Pandey ने कैमरे के सामने कपड़े उतार कर किया अपना वादा पूरा 2

मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहती कि लोगों को बुरा लगे। वादा भी पूरा करना था और लिमिट भी नहीं तोड़नी थी तो मैंने उसी हिसाब से किया। जिन लोगों के लिए..शो के बाद में आगे सब कुछ करती हूं ना.. लेकिन इस पूरे हफ्ते में भर भर के आपको एंटरटेनमेंट दूंगी। आप यह मुझसे अधिक एक्सपेक्ट कर सकते हैं तो प्लीज इसे याद रखिएगा। पूनम पांडे अपनी बातें कैमरे पर कहीं रही थीं कि तभी मुनव्वर फारूकी वहां आ जाते है और पूनम उनको देखकर हंसने और शर्माते हुए कहती हैं कि क्या हुआ ऐसे क्यों देख रहा है?

Poonam Pandey ने कैमरे के सामने कपड़े उतार कर किया अपना वादा पूरा 3

मैं तुझ से बात नहीं कर रही है,ऐसे क्यों देख रहा है? तब मुनव्वर कहते हैं थोड़ी मर्यादा में रहो। पूनम आगे कहती है, तुझे बताने की जरूरत नहीं है पूनम पांडे की मर्यादा वह खुद बनाती है। तब मुनव्वर इसका जवाब देते हुए कहते हैं, माय डियर सिस्टर, भाई तो अनकंफरटेबल होता है ना। पूनम ने तब उनसे कहा कि इसके लिए मैंने जो भी चीजें की ध्यान रखा मर्यादा ना टूटे।