May 17, 2022

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस Pooja Banerjee ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर, Baby की smile देखकर fans हुए दीवाने!

डेस्क : कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस Pooja Banerjee ने हाल ही में 12 मार्च को एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। तभी से उनके फैंस इस बच्ची की पहली झलक का इंतजार कर रहे हैं. और अब उन्होंने अपनी छोटी बेटी की पहली झलक फैंस के लिए शेयर की है. इससे पहले उन्होंने तस्वीर शेयर की थी, लेकिन तस्वीरों में सिर्फ उंगलियां दिख रही थीं। हालांकि पूजा ने अपनी बच्ची के नाम का भी खुलासा किया था। तभी से लोग क्यूट नन्ही परी को देखने के लिए इतने बेताब थे और आखिरकार पूजा ने अब शुभकामनाओं के साथ अपनी बेटी की एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है.

पूजा बनर्जी ने अपनी नन्ही प्यारी बेटी का फोटोशूट पोस्ट किया। तस्वीरों में नन्ही परी नवजात सुंदर फूलों से घिरे फर बिस्तर पर दिखाई दे रही है। बच्ची प्यार से मीठी-मीठी नींद सोती नजर आ रही है और एक नन्ही सी मुस्कान दे रही है जो उसे मनमोहक बना रही है. तस्वीरें पोस्ट करते ही लोगों ने नन्ही प्यारी परी पर ढेर सारा प्यार बरसाया। तस्वीर में पूजा की नन्ही परी को मुस्कुराते हुए देखकर फैन्स काफी खुश हैं क्योंकि वह बेहद क्यूट लग रही हैं। नन्ही राजकुमारी ने गुलाबी रंग की पृष्ठभूमि पहनी हुई है जिसे गुलाबी थीम के साथ राजकुमारी हेयरबैंड पहना हुआ है।

पूजा ने अपनी परी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हेलो टू sana s सेजवाल @sanassejwaal हमारी नन्ही राजकुमारी का जन्म 12 मार्च को हुआ था और उसने अपने नन्हे पैरों से हमारे घरों और दिलों को अपार प्यार से भर दिया है। आपके नन्हे-नन्हे पैरों के इस दुनिया में बड़े पैरों के निशान हों… लव मामा और पापा @sandeepsejwal’। फोटोग्राफर को टैग करते हुए पूजा ने लिखा, “हमारे गुलाबो को इतनी खूबसूरती और बेहद सावधानी से कैप्चर करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

हाल ही में कुछ दिन पहले पूजा ने बेहद खास अंदाज में अपनी बच्ची के नाम का खुलासा किया था। उसने अपनी बेटी की ओर से अपने पति को एक प्यार भरा पत्र लिखा, जिसमें उसने बेटी की ओर से अपने पति को पिता कहकर संबोधित किया। इस पोस्ट में पूजा ने कैप्शन दिया, “पुराने स्कूल जा रहे हैं… आज पहली बार तुम्हारे लिए लेटर लिख रही हूं। सच बोलू तो एक किताब लिख सकती हूं। #SmartJodiLetterOfLove। प्रिय पति (अब सना के पिता) सभी के लिए वहां रहने के लिए धन्यवाद। अच्छे फैसले और साथ ही अच्छे फैसले जो मैंने अपने जीवन में लिए हैं लेकिन सबसे अच्छा फैसला जो मैंने लिया है वह है आपको हां कहना.. तुमसे हाँ कह कर मैंने ज़िन्दगी और ज़िंदगी भर की खुशियों को हाँ कह दिया !!