कांच से बनी ड्रेस में Urfi Javed को देख हैरान हुए लोग, अब जूते, बर्तन की बारी

Urfi Javed

डेस्क : टीवी अदाकारा उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस से लोगों को हैरान कर देती है। कभी प्लास्टिक से बने कपड़े तो कभी सेफ्टी पिन से बने कपड़ों को कैरी करके वह फैशन ट्रेंड आ जाती है। इस बार जो उन्होंने ड्रेस पहनी है, उसके क्या ही कहने। किसी ने सोचा नहीं होगा क्योंकि इस बार जंजीर या तालों से नहीं बल्कि कांच के टुकड़ों से बने ड्रेस को डिजाईन करके पहना है।

सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कांच से बने ड्रेस को पहने हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल हाल ही में ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर मिलीयन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में पार्टी की थी। इस दौरान ऊर्फी जावेद ने वाइट ब्रा लेट को वाइट मिनी स्कर्ट के साथ टीम अप करके पहना था।

इस सिजलिंग ड्रेस को ट्विस्ट देने के लिए उर्फी ने कांच के टुकड़ों से बनी मिनी ड्रेस को ऊपर से कैरी किया था। सबसे हैरानी की बात यह है उर्फी के इस कांच के ड्रेस का वजन 20 किलो है। एक्ट्रेस ने ख़ुद ही इसकी डिटेल्स साझा की थी। इस कांच से बने हुए ड्रेस में उर्फी को देखकर लोगों के होश उड़ गए। वहीं कुछ लोग इस बात से भी परेशान हो रहे थे कि कहीं उन्हें कांच से चोट ना लग जाए। अपने इस यूनिक फैशन सेंस के चलते उन्हें एक बार फिर से जो लाश के निशाने पर आना पड़ा है।

यूज़र ने लिखा बैठेगी कैसे? वही दूसरे यूजर में उर्फी को पागल बताया। एक अन्य यूजर ने उनके लिए चिंता जाहिर करते हुए कहा कि खुद को चोट मत पहुंचा लेना। एक यूजर ने उनके ड्रेसिंग सेंस का मजाक बनाते हुए कहा कि आज तक इसके जैसा ड्रेसिंग सेंस नहीं देखा। इसके अलावा एक ने लिखा – शूज, बर्तन, साबुन सब बाकी है वो कब पहन रही हो?

ये भी पढ़ें   बॉलीवुड क्वीन Rakhi Sawant को चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, तो क्या नए बॉयफ्रेंड से दिल भर गया ?