Jahnvi Kapoor ने रात के अँधेरे में पहनी इतनी छोटी ड्रेस की देखते ही लोग कहने लगे बुरा भला – मुँह छुपाती कैमरे में हुई कैद

jahnvi kapoor

डेस्क : बॉलिवुड की लेडी अमिताभ कही जाने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी कपूर धीरे – धीरे इंडस्ट्री में अपना पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं। जानवी अपने फैशन सेंस और स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती है। अक्सर ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वाइरल होती रहती है। कई बार ऐसा भी होता है जब वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

जान्हवी को एक बार फिर से ट्रेलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। दरअसल, जानवी कपूर बीती रात अपने कुछ दोस्तों के साथ मुम्बई के फूड आउटलेट डिनर करने पहुंची थी। गाड़ी से उतरने के बाद वह सीधा होटल के अंदर चली गई। हालांकि, एंट्री करते करते उन्होंने पैपराजी को पोज़ भी दिया। इस दौरान की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जहां एक तरफ लोक जानवी के स्टाइलिश और स्टनिंग अंदाज़ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स में उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है। डिनर के लिए जानवी कपूर ने काले रंग की ड्रेस को कैरी किया है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं सूरज ने उनके इस लुक को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक ने लिखा, नाईटी पहन कर आ गई? दूसरे ने कहा, इन लोगों के ड्रेसिंग सेंस का कुछ समझ ही नहीं आता।

आपको बता दें कि जानवी कपूर के लिए यह साल काफी अहम होने वाला है। इस समय उनके पास बहुत बड़े प्रोजेक्ट है। जल्दी व राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी। इसके अलावा बॉम्बे गर्ल, गुड लक जेरी और बवाल में भी दिखाई देंगी। साथ ही करण जौहर की फिल्म तख्त में भी वह नजर आने वाली है, जिसकी घोषणा काफी पहले की जा चुकी है। हालांकि, ख़बर यह भी आई थी कि करण की यह फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है लेकिन करण ने बीते साल ही खुलासा किया कि यह फिल्म अभी बंद नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें   पैपराजी को पोज़ देते हुए उठ गया Poonam Pandey का पूरा टॉप - उप्स मोमेंट में दिखा सब कुछ